रेवाड़ी से खाटूश्याम धाम के लिए चलेगी 2 स्पेशल रोडवेज बसें, यह रहेगा रूट और किराया

रेवाड़ी | हरियाणा परिवहन विभाग ने खाटूश्यामजी धाम जाने वाले श्रद्धालुओं को बड़ी सौगात दी है. रोड़वेज डिपो, रेवाड़ी ने रविवार यानि 26 फरवरी से खाटूश्याम के लिए स्पेशल बस सेवा (Rewari to Khatu Shyam) का संचालन शुरू कर दिया है. रेवाड़ी बस स्टैंड से रोजाना दो बसें खाटूश्याम के लिए रवाना होगी.

Haryana Roadways

4 मार्च तक चलेगा मेला

बता दें कि राजस्थान के सीकर जिले में लगने वाले खाटूश्याम मेले में रेवाड़ी जिले से हजारों श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं. इस मेले की शुरुआत 22 फरवरी से हो चुकी है और 4 मार्च को इसका समापन होगा. ऐसे में जिला वासियों को बेहतर परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से रोड़वेज विभाग की ओर से चार मार्च तक स्पेशल बस सर्विस शुरू करने का फैसला लिया गया है.

रोजाना चलेंगी दो बसें

रोड़वेज डिपो, रेवाड़ी की ओर से बस स्टैंड से खाटूश्याम धाम के लिए रोजाना दो बसें चलाई गई है. पहली बस सुबह 10 बजे खाटूश्याम धाम के लिए रवाना होगी. वापसी में यह बस दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर रेवाड़ी के लिए प्रस्थान करेगी. वहीं, दूसरी बस के रवाना होने का समय दोपहर 2 बजे रहेगा. वापसी में खाटूश्याम से यह बस शाम साढ़े 6 बजे रेवाड़ी के लिए रवाना होगी.

यह रहेगा रूट और किराया

ये बसें रेवाड़ी बस स्टैंड से रवाना होकर नारनौल, पाटन व नीम का थाना होते हुए खाटूश्याम धाम पहुंचेगी. इन बसों में प्रति यात्री किराया 220 रुपए रहेगा. रोड़वेज महाप्रबंधक रवीश हुड्डा ने बताया कि खाटूश्याम धाम के लिए शुरू की गई स्पेशल बस सेवा में पहले ही दिन यात्रियों की संख्या निर्धारित सीटों से ज्यादा रही जो रोड़वेज के राजस्व के लिए भी फायदेमंद है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!