बिग ब्रेकिंग न्यूज़: HSSC ने कैंसिल की हरियाणा पुलिस की बड़ी भर्ती, जानें पूरी ख़बर

पंचकुला | हरियाणा स्टाफ़ सेक्शन कमिशन की ऑफिशल वेबसाइट www.hssc.gov.in की ओर से सूचना संदर्भ हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सचिव राजीव दिवाकर जी ने अधिकारिक रूप से क्रमांक 06/2019 को दिनांक 09.06.2019 और अन्य जुड़े हुए नोटिस मे कुछ नए बदलाव किए है , जो पहले अलग अलग अखबारों में प्रकाशित हुए थे और साथ ही साथ में एचएसएससी वेबसाइट (HSSC Website) यानी www.hssc.gov.in पर भी उपलब्ध करवाए गए थे, जिनके आधार पर पुलिस विभाग, हरियाणा के विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए थे.

Haryana Staff Selection Commission HSSC

अब सभी कैंडिडेट्स को स्पष्ट रूप से जानकारी दी जाती है कि पुलिस विभाग, हरियाणा द्वारा पत्र संख्या 15371 / ई के अन्तर्गत उल्लिखित पदों को अब वापस ले लिया गया है. ऐसे में अब 29.12.2020 और इसी बदलाव के मुतबिक़ इस भर्ती को अब वापस ले लिया गया है.

पद का नाम

  •  पुरुष कांस्टेबल सामान्य कर्म
  • महिला सिपाही (सामान्य कर्म)

HSSC द्वारा जारी किए गए Advt। 06/2019b पोस्ट पर कुल 6000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की गई थी.

परंतु ,आज जब सभी उम्मीदवारों का जोश चरम सीमा पर है और साल अंतिम छोर पर यानि साल के अंत में 29 दिसंबर 2020 को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग पंचकूला के सचिव की ओर से नोटिस जारी कर यह स्पष्ट कर दिया गया है कि अभी है भर्ती नहीं होगी और इससे कैंसिल कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!