वायरल वीडियो: सड़क पर मौजूद गड्ढों को देखकर बच्चे ने शुरू की लाइव रिपोर्टिंग, इस दौरान उसके साथ हुई यह घटना

नई दिल्ली । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अपनी समस्याओं को लेकर सरकार से अपील करता हुआ दिखाई दे रहा है. बता दें कि वर्तमान समय में बच्चे कम उम्र में ही इतने समझदार हो गए हैं कि उन्हें पता है कि कैमरे के सामने क्या बोलना है और कैसे बोलना है. ऐसा ही इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में बच्चा सड़क पर होने गड्ढों को सही करने की गुहार लगा रहा है.

यह भी पढ़े -   मरे हुए मुर्गे को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई महिला, मुर्गे का हुआ है मर्डर

Viral News

इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है काफी वायरल

साथ ही बच्चे ने वहां पर घूमने वाले कुत्ते, बिल्ली और गाय की परेशानी का भी अंदाजा लगाया, इसका जिक्र भी वह इस वीडियो में कर रहा है. रिपोर्टिंग करने के दौरान उसके साथ एक ऐसी घटना भी हो जाती है जिसके बारे में उसने खुद ने भी नहीं सोचा होगा. बता दे की रिपोर्टिंग के आखिरी में मोहल्ले में मौजूद एक कुत्ता उसे काफी दौड़ाता है. जब बच्चे के पीछे कुत्ता लग गया तो बच्चे की हालत खराब हो गई और वह कैमरा लेकर उल्टे पैर भागा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Idioticnation (@idioticnation)

यह सब उसके रिपोर्टिंग करने के दौरान ही हुआ, वह बाल-बाल बच गया. इस वीडियो को देखकर आप भी बच्चे की हिम्मत की दाद दोगे. बच्चे ने अपनी वीडियो में अपना नाम मेहान सिंह कोठारी बताया, जो सेंट पॉल स्कूल में पढ़ता है और शैली नगर में रहता है. इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हक्के बक्के रह गए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!