शादी के लिए हरियाणा से दूल्हा गया बिहार, घोड़ी चढ़ने की बजाय पहुंचा हवालात

नई दिल्ली । हरियाणा से 2 लोग ₹50000 में लड़की खरीदने के लिए बिहार आए थे. इन 2 लोगों के साथ 5 को मुजफ्फरपुर के कटरा प्रखंड के पास से दबोचा गया. ग्रामीणों ने इनकी जमकर धुनाई की और बाद मे कटरा पुलिस को सौंप दिया . पुलिस ने लड़की के पिता के बयान के आधार पर हरियाणा के बालविंदर व नरेश कुमार के अलावा हथौड़ी के भवानीपुर के छोटन सहनी, उसकी पत्नी किरण देवी व साली सनाठी की शिव दुलारी देवी को गिरफ्तार किया.

SADHI

हरियाणा में शादी नहीं हो रही थी तो दूल्हा पहुंचा बिहार 

पांचों आरोपियों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया. उसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि बालबिंदर, नरेश,छोटन व किरण,  शिव दुलारी के घर पहुंचे थे. गंगिया चौक पर छोटन ने बालविंदर व नरेश को छोड़ दिया. वही शिवदुलारी की लड़की के पिता से पहले से जान पहचान थी. इसी बीच लड़की के पिता उन लोगों की खातिरदारी में लग गए. इसी बीच किरण व शिव दुलारी लड़की को बहलाने फुसलाने में लग गए.

उसे बताया गया कि लड़का उम्र में बड़ा है लेकिन काफी पैसों वाला है, उसे कभी किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. उनकी मंशा भापकर लड़की ने अपनी मां को पूरी बात बताई. लड़की की मां ने पति व पट्टीदारों को इसकी जानकारी दी. इससे यह मामला खुल गया,तीनों से पूछताछ करने के साथ मारपीट भी की गई . फिर बालविंदर व नरेश कुमार को पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़े -   Flipkart Black Friday Sale के ऑफर ने मचाया तहलका, IPhone 12 मिल रहा है इतनी सस्ती कीमतों पर

पूछताछ में दोनों ने पुलिस को पूरी सच्चाई बताई. वही कटरा थानेदार ललित कुमार ने बताया कि बालविंदर कि हरियाणा में शादी नहीं हो रही थी. वहां रह रहे छोटन व किरण से उसकी जान पहचान थी. दोनों ने बिहार में लड़की दिलाने के लिए 50000 में सौदा गया. इसके लिए ₹30000 एडवांस भी दिए गए. बाकी के रुपए लड़की के हरियाणा पहुंचने पर देने के बात कही गई. हरियाणा में यह सौदा तय होने के बाद छोटन ने अपनी साली सनाठी निवासी शिव दुलारी को लड़की की तलाश करने का जिम्मा सौंपा. उसके घर के समीप लड़की की बहन का ससुराल है इससे उसकी परिवार से जान पहचान थी. इसी बीच उसने लड़की के घर जाकर रिश्ते की बात की और बताया कि वह लड़के को लेकर जल्द आएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!