Video Viral: हरियाणा में घटी विचित्र घटना, अचानक उपर उठने लगी जमीन, मचा हड़कंप

Casino

करनाल । हरियाणा के करनाल जिले से एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है. यहां देखते ही देखते जमीन उपर उठने लगी जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस घटनाक्रम को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है. सूचना मिलते ही प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और घटनाक्रम का जायजा लिया. पूरा मामला करनाल के निसिंग नर्दक नहर के पास का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गांव के ही युवक के साथ भागी पत्नी, शर्म के मारे पति ने बच्चों के साथ लगा ली फांसी

VIRAL VIDEO 4
अचानक उपर उठने लगी जमीन

यह घटना करनाल- कैथल रोड़ के नजदीक एक खेत की है. नर्दक नहर की पटरी के साथ बड़े भू-भाग में इन दिनों बरसात का पानी जमा हुआ है. बताया जा रहा है कि बुधवार को एकाएक भूगर्भीय हलचल हुई और जिस क्षेत्र में पानी भरा हुआ था , वहां तेजी के साथ जमीन उपर उठने लगी. इस मंजर को देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. लोगों ने घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़े -   2 साल से घर में बंद शख्स को किया रेस्क्यू, घर में दिखा हैरान करने वाला नजारा

यह मामला आ रहा है सामने

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि आसपास के राइस मिलों में ब्वायलर चलाने के लिए आग का इस्तेमाल होता है. इसमें चावल के छिलके का उपयोग करते हैं. इसी की फ्लाईऐश या राखी काफी बड़े पैमाने पर इकट्ठा हो जाती है. इस राखी को आसपास की जमीन में दबा दिया जाता है. किसानों की इजाजत लेकर उनके खेतों का भी इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे ही एक खेत में जीरी की फसल बोई हुई थी . खेत में बरसात का पानी खड़ा हो जाने की वजह से यह घटना घटित हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!