हरियाणा: डॉक्टर ने खाया गाय का गोबर, कहा- अगर गर्भवती महिलाएं खाएगी तो होंगी नॉर्मल डिलीवरी

करनाल | हरियाणा के करनाल जिले के डॉक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि यह वीडियो चार- पांच दिन पुराना है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में एक डॉक्टर गाय का गोबर खाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में डॉक्टर कहता है कि गाय के गोबर का एक चम्मच खाने से तन और मन पवित्र हो जाता है. साथ ही वह यह भी कहता है कि भारत का राष्ट्र पशु गाय होनी चाहिए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में नियम 134ए के तहत दाखिले के लिए 5 दिसंबर को होगा एंट्रेंस एग्जाम, इन जिलों में बनाए गए हैं परीक्षा सेंटर

manoj mittal mbbs karnal

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हरियाणा के करनाल का है. इस वीडियो में गाय का गोबर खाने वाले डॉक्टर का नाम मनोज मित्तल है. बता दें कि डॉ मनोज मित्तल बाल रोग विशेषज्ञ है. साथ ही वह आयुर्वेद में काफी रूचि रखते हैं. वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि भारत का राष्ट्र पशु तो गाय माता होनी चाहिए. राष्ट्र पशु हिंसक पशु नहीं होना चाहिए.

वह कहते हैं कि गाय से मिलने वाला पंच द्रव का एक एक हिस्सा मानव जाति के लिए काफी कीमती है. साथ ही वह वीडियो में यह भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मेरी मां एकादशी के व्रत पर हमेशा गाय का गोबर खाती थी.  वह भी गाय का गोबर खाते हुए कहते हैं कि अगर हम गाय का एक चम्मच गोबर खाते हैं तो हमारा तन मन पवित्र हो जाता है और हमारी आत्मा भी पवित्र हो जाती है. अगर यह हमारे गर्भ में चला जाए तो पूरे शरीर को शुद्ध कर देता है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में नियम 134ए के तहत दाखिले के लिए 5 दिसंबर को होगा एंट्रेंस एग्जाम, इन जिलों में बनाए गए हैं परीक्षा सेंटर

डॉक्टर मित्तल का कहना है कि अगर महिलाएं गाय का गोबर खाती है, तो उन्हें नॉर्मल डिलीवरी होंगी. उन्होंने कहा कि हम 9 भाई -बहन हैं. मेरी मां की 9 की 9 डिलीवरी नॉर्मल हुई है. गाय का गोबर खाने से कभी ऑपरेशन कराने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!