हरियाणा में JJP ने झेला BJP के साथ जाने का नुक़सान, हुड्डा पिता- पुत्र की जोड़ी पर अजय चौटाला ने साधा ज़ोरदार निशाना

भिवानी | लोकसभा चुनावों में सभी 10 सीटों पर जबरदस्त हार का सामना करने वाली पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) अब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसी कड़ी में प्रत्येक जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन के तहत रविवार को भिवानी पहुंचे JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय चौधरी भजनलाल, बंसीलाल और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के परिवार पर बड़ा हमला बोला.

ajay chautala

चौधरियों की क्षेत्रीय पार्टी का आज नामोनिशान नहीं- अजय

JJP राष्ट्रीय संरक्षक अजय चौटाला ने कहा कि दो चौधरियों ने जो क्षेत्रीय पार्टी बनाई थी, आज उनका नामोनिशान तक नहीं है. यह कहकर अजय चौटाला ने चौधरी बंसीलाल की हरियाणा विकास पार्टी और चौधरी भजनलाल परिवार को हरियाणा जनहित पार्टी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भी अपनी अलग पार्टी बनाई थी, लेकिन आज उसका भी कहीं कोई जिक्र नहीं है.

कांग्रेस बाप- बेटे की पार्टी- चौटाला

अजय चौटाला ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भुपेंद्र हुड्डा सोनिया गांधी का पल्लू पकड़े हुए थे, जबकि उनका बेटा दीपेंद्र हुड्डा राहुल गांधी का पल्लू पकड़े हुए है. इन दोनों बाप- बेटे की वजह से कांग्रेस पार्टी धीरे- धीरे खत्म हो रही है. कुछ बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं और कुछ छोड़ने का मन बना रहे हैं.

राजनीति में अच्छा -बुरा समय चलता रहता है- अजय चौटाला

भिवानी में पार्टी कार्यकर्ताओं की हौसला- अफजाई करते हुए चौटाला ने कहा कि राजनीति में अच्छा- बुरा समय चलता रहता है, लेकिन आपको और हमें हिम्मत नहीं हारनी है, बल्कि और मजबूती के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाना है. हमारी पार्टी को बीजेपी के साथ गठबंधन करने का नुकसान झेलना पड़ा है. उन्होंने कहा कि सीना तान कर 75 और 400 पार का नारा देने वालों की क्या हालत हुई थी, आप सब देख चुके हैं. राजनीति में अच्छे- बुरे समय का फैसला जनता करती है.

काम का नहीं कर पाए प्रचार- अजय चौटाला

अजय चौटाला ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन सरकार में रहते हुए दुष्यंत चौटाला ने किसानों और गरीबों के लिए कई योजनाएं लागू करवाई. जनता के काम भी खूब करवाएं लेकिन उनका प्रचार नहीं कर पाए, जिसका नुकसान हमें लोकसभा चुनाव में झेलना पड़ा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!