टाटा के इस शेयर ने किया निवेशकों को खुश, डबल हुई शेयर की कीमतें

नई दिल्ली | टाटा समूह की कंपनी टीआरएफ (TRF Share) के शेयरों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिली. बता दें कि कंपनी के शेयरों मे 29 रूपये की तेजी आई जिसके बाद कीमतें बढ़कर 324 रूपये तक पहुंच गई. यह लगातार पांचवा कारोबारी सत्र है जब TRF के शेयरों में उछाल देखने को मिला है. इस उछाल के बाद यह शेयर आज तक के अपने सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गए. पिछले 5 सत्रों में टीआरएफ के शेयरों ने 60 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले 1 महीने में यह शेयर 123% ऊपर गए हैं.

यह भी पढ़े -   Catering Business Ideas: 10 हजार रूपये में आज ही शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी मोटी कमाई

share

निवेशकों को मिला इन शेयरों पर तगड़ा रिटर्न

वही, मार्केट के जानकारों का कहना है कि अभी आपको इन शेयरों में इन्वेस्ट नहीं करना चाहिए क्योंकि इसकी कीमतें लगातार बढ़ रही है. कीमतें बढ़कर 420 रूपये तक भी जा सकती है इसलिए निवेशकों को 300 रूपये का स्टॉपलॉस रखना चाहिए. चॉइस ब्रोकिंग के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बगड़िया ने कहा कि अभी आपको इन शेयरों की खरीददारी नहीं करनी चाहिए.

एक्सपर्ट्स ने दी अपनी राय

साथ ही, बगड़िया मानते हैं कि यह शेयर शॉर्ट टर्म में 375 रूपये तक जा सकते हैं. वही, सिक्योरिटीज के उपाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने भी कहा कि आपको इन शेयरों को तभी खरीदना चाहिए जब इनमें गिरावट आए. उन्होंने खरीदारी के लिए 290 से 300 रूपये तक का प्राइस रैकेमेंड किया है. टीआरएफ के मल्टीबैगर शेयर है. इस साल अब तक इस शेयर की कीमतों में काफी उछाल देखने को मिला है. इसने अपने निवेशकों को 135 परसेंट का रिटर्न दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!