कोरोना के चलते सेना भर्ती की 30 मई को होने वाली लिखित परीक्षा स्थगित

चंडीगढ़ । हरियाणा में कोरोना संक्रमण अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है. कोरोना संक्रमण की वजह से कई महत्वपूर्ण सरकारी कार्यों को जैसे कि परीक्षाएं आदि को स्थगित किया गया है. हरियाणा के हिसार जिले में स्थित सेना भर्ती कार्यालय के द्वारा फतेहाबाद, जींद, सिरसा और हिसार जिला के उम्मीदवारों के लिए आने वाली 30 मई 2021 को आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: DHBVN ने 146 जेएसई पदों की भर्ती की रद्द, आउटसोर्सिंग पर रखे जाएंगे कर्मचारी

ARMY BHARTI

सेना भर्ती कार्यालय के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है कि कोरोना महामारी को देखते हुए भारतीय सेना की तरफ से यह फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि हिसार छावनी में सेना भर्ती कार्यालय द्वारा फतेहबाद, जींद, सिरसा और हिसार जिला के उम्मीदवारों के लिए लिपिक स्टोर कीपर तकनीकी श्रेणी, जनरल ड्यूटी तथा सैनिक और सैनिक पद के लिए भर्ती की लिखित परीक्षा, जो कि 30 मई 2021 को आयोजित होना निर्धारित की गई थी, को स्थगित कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि अब यह परीक्षा आगामी आदेशों तक आयोजित नहीं की जाएंगी और इस लिखित परीक्षा की नई तारीख को बाद में सूचित कर दिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!