हरियाणा पुलिस कमांडो भर्ती के चयन कार्यक्रम में बदलाव, यहां देखें संशोधित तारीख

पंचकूला | HSSC द्वारा हरियाणा पुलिस कमांडो भर्ती 2021 के तहत 520 पदों के लिए भर्ती का आयोजन किया जाना है. एचएससीसी की ओर से आधिकारिक सूचना जारी कर फिजिकल मेजमेंट टेस्ट और फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट के कार्यक्रम में बदलाव की जानकारी दी गई है.

POLICE

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जारी आधिकारिक सूचना के मुताबिक, पुलिस कांस्टेबल कमांडो विंग के पदों के लिए शारीरिक माप परीक्षण (पीएमटी) और शारीरिक स्क्रीनिंग टेस्ट (पीएसटी) 16 अगस्त 2021 से 12 सितंबर 2021 के बीच परेड ग्राउंड सेक्टर 5 पंचकूला में संपन्न कराएं जाएंगे. गौरतलब है कि पहले फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट (PMT) और फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट (PST) 13 अगस्त 2021 से 10 सितंबर 2021 के बीच में होना था.

यह भी पढ़े -   यूपीएससी परीक्षा में हरियाणा का दबदबा, महेंद्रगढ़ की ममता को 5वीं और देवियानी को मिली 11वीं रैंक

जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणा पुलिस कमांडो चयन प्रक्रिया को तीन चरणों में बांटा गया है. जिसके तहत पहले चरण में फिजिकल मेजरमेंट, दूसरे चरण में फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट और अंतिम चरण में नॉलेज टेस्ट लिया जाएगा. पुलिस कमांडो पदों के लिए 14 जून से 29 जून तक आवेदन की तिथि निर्धारित की गई थी और आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई 2021 थी.

 

यह भी पढ़े -   चंडीगढ़ में निकली क्लर्क के पदों पर भर्ती, अभी भेजे अपना आवेदन

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!