हरियाणा: सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, देखिए कहां-कहां पर हुए हैं हादसे

चंडीगढ़ | आपको बता दें कि वीरवार को सड़क हादसे में हरियाणा में 10 लोगों की मौत हो गई है तथा कई लोग घायल भी हो गए. अकेले रेवाड़ी में है छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि कैथल में बाइक पर सवार मां बेटी की मौत हो गई. सोनीपत जिले में इको कार ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी जिसमें पत्नी की मौत हो गई.

Accident

कैथल : मां बेटी की मौत

कैथल जींद मार्ग पर किठाना गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बताया गया है कि युवक बाल-बाल बच गया. किठाना गांव के संदीप कुमार ने राजौंद पुलिस को शिकायत दी है जिसमें आरोप लगाया है की 8 जून को वह अपनी पत्नी मनीषा तथा बेटी नवी के साथ बाइक परगांव के पास से गुजर रहा था तो एक ट्रक ड्राइवर ने सीधे उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस घटना में उसकी पत्नी मनीषा तथा बेटी नवी की मौके पर ही मौत हो गई. इसी तरह सोंगल गांव के महिपाल ने आरोप लगाया है कि गांव के पास एक ट्रक ने बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया है जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

रेवाड़ी : सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

रेवाड़ी जिले में अलग-अलग जगह पर सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई है. जिसमें 1 बच्चे सहित पांच लोग शामिल है. गांव जैनाबाद निवासी सोनू तथा गांव मसीत निवासी हीरालाल बुधवार को अलग-अलग मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे. गांव सिहा के पास उनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई. जिसमें दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. उसी दौरान उनके पीछे चल रहे डहीना निवासी आशु भी उसी ट्रक से टकरा गया तथा आशु गंभीर रूप से घायल हो गया था.

यह भी पढ़े -   लव मैरिज का दर्दनाक अंत: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने लगाई फांसी

महेंद्रगढ़ जिले के गांव अमरपुर जौरासी निवासी संदीप कुमार अपनी पत्नी दीपिका तथा बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर बहादुरगढ़ जा रहा था. राष्ट्रीय राजमार्ग 352 पर गांव खेड़ा के निकट उनकी बाइक को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनके पीछे चल रहे उनके भाई गौतम ने एंबुलेंस से तीनों को रेवाड़ी भर्ती करवाया. जहां पर संदीप को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तथा उसकी पत्नी और बेटे का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़े -   गैस पाइपलाइन लीक होने से मची अफरातफरी, जेसीबी से गढ्ढा खोदते समय करनाल में हुआ हादसा

जिला पलवल के इंदिरा नगर निवासी भोला गांव बिठवाना में अपने परिवार के साथ रहते हैं. तथा वह ऑटो चलाते हैं. बुधवार की रात वह अपनी सोनिया पत्नी के साथ थ्री व्हीलर में अपने साले को लेने के लिए हुड्डा चौक पर आए थे. इसी बीच गांव गज्जी वास के निकट सामने से आ रहे तेज रफ्तार कार ने उनके 3 व्हीलर को टक्कर मार दी. इस घटना में दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर सोनिया को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े -   दिल्ली से लौटें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने 22 विधायकों की बुलाई बैठक, निर्दलीय विधायकों से भी करेंगे मुलाकात

दिल्ली जयपुर हाईवे पर गांव मालपुरा के पास दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें एक चालक की मौत हो गई तथा क्लीनर घायल हो गया. पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के गजरौला क्षेत्र के गांव विजोरा निवासी चालक जमील व क्लीनर कोयला लेकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे. गांव मालपुरा के निकट इनके आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे इनका ट्रक टकरा गया. इसमें दोनों घायल हो गए थे जिनको उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर चालक जमील को मृत घोषित कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!