आखिर दुष्यंत चौटाला के पानीपत जाने के कारण विज ने क्यों किया अपना दौरा रद्द, जाने वजह

चंडीगढ़ । हरियाणा में जैसे जैसे हालात दिनों दिन बेकाबू होते जा रहे हैं तमाम मंत्रीगण और आला अधिकारी खुद फील्ड में उतर आए हैं. इसी बीच स्वस्थ और गृह मंत्री श्री अनिल विज भी लगातार मरीजों को दी जाने वाली स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बुधवार को पानीपत का दौरा किया इसी कारण गृह मंत्री अनिल विज ने अपना आज का पानीपत का दौरा रद्द कर दिया है. दरअसल श्री विज नहीं चाहते कि अधिकारी सिर्फ बैठकों में अपना समय खराब करें. उनके अनुसार अधिकारियों को जमीनी स्तर पर मरीजों और स्वास्थ्य सेवाओं संबंधी जरूरतों को देखना चाहिए.Dushyant Choutala Vs Anil Vij

यह भी पढ़े -   Petrol Diesel Price in Haryana: दामों में लगातार बढ़ोतरी, हरियाणा में 94.69 रुपये हुआ पेट्रोल का रेट

श्री अनिल विज लगातार तमाम अस्पतालों के संपर्क में हैं और विश्लेषण कर रहे हैं कि कहीं किसी भी अस्पताल में कोई किसी प्रकार की कमी तो नहीं है. गृह मंत्री श्री अनिल विज एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं और पहले भी कह चुके हैं कि स्वास्थ्य सेवाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आनी चाहिए. जो लोग चिकित्सा सामानों की कालाबाजारी करने में लगे हैं उन्हें सख्त हिदायत देते हुए उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही जो अधिकारी या विभाग लापरवाही कर रहे हैं उन्हें भी समय रहते ठीक किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   15 जून से हरियाणा में सीरो-सर्वे की शुरुआत, 6 साल से ऊपर के बच्चों का भी होगा ब्लड टेस्ट

ऐसे में श्री अनिल विज ने अपना दौरा रद्द करते हुए यह दर्शा भी दिया है कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में वास्तविक जरूरत मरीजों और अस्पतालों को है. इसलिए वह नहीं चाहते कि और बैठकों में अपना समय बर्बाद किया जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!