कांग्रेस में फिर तकरार, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुमारी सैलजा को दी चुनौती

चंडीगढ़ | हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर हुड्डा और सैलजा के बीच तकरार सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी ही पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा को सीधी चुनौती दी है.

BHUPENDER SINGH HOODA

जानिए विस्तार से

हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर हुड्डा और सैलजा के बीच तकरार सामने आई है. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी ही पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा को सीधी सीधी चुनौती दी है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा मैं कांग्रेस विधायक दल का नेता हूं और ये सब विधायक कांग्रेस का हिस्सा हैं. सभी ने मिलकर ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम करने का फैसला किया है. अगर कोई इन्हें कांग्रेस का नहीं मानता है तो इनको कांग्रेस से हटा दें.

दरअसल हाल ही में कुमारी सैलजा ने कहा था कि ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. वहीं करनाल में भी हुए कार्यक्रम में पार्टी के करीब 11 विधायक नहीं पहुंचे थे. इसको लेकर हुड्डा ने कहा जरूरी नहीं है कि सभी विधायक एक साथ एक जगह इकट्ठे हों और ऐसा कभी विधानसभा में भी संभव नहीं हो पाता. वहीं अब यह कार्यक्रम 14 नवम्बर को जींद में होना है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के शहरी निकायों में रि-एसेसमेंट की प्रक्रिया शुरू, आ सकता है 500 करोड़ का प्रॉपर्टी टैक्स

ऐलनाबाद उपचुनाव पर हुड्डा ने यह कहा

इसके साथ ही ऐलनाबाद उपचुनाव पर हुड्डा ने कहा मैं प्रचार कर रहा हूँ, आगे भी कोई उपचुनाव आएगा वहां भी प्रचार करूंगा. हुड्डा ने गोपाल कांडा से अच्छे रिश्ते होने के सवाल पर कहा कि मेरे सभी से है अच्छे रिश्ते है. किसी से खराब रिश्ते नहीं है. हुड्डा ने ऐलनाबाद उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव जीत रही है. बीजेपी और इनेलो में दूसरे और तीसरे नंबर की लड़ाई लड़ रही है.

यह भी पढ़े -   सलमान खान फिल्म "अंतिम" के प्रमोशन के लिए पहुंचे चंडीगढ़, जानिए क्या कही खास बात

कुछ दिनों पहले कुमारी सैलजा ने भूपेंद्र हुड्डा के ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम पर सवाल खड़ा किया था. यहां तक कि उन्होंने इस कार्यक्रम को पार्टी का कार्यक्रम मानने से इंकार कर दिया था. कुमारी सैलजा के इस बयान से भूपेंद्र हुड्डा भड़क गए, उन्होंने कुमारी सैलजा को सीधा चुनौती दे दी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!