स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को मिली ये उपाधि, जाने क्यों

चंडीगढ़ । हरियाणा  के स्वास्थ्य मंत्री अपने काम को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है. इस बार उन्होंने बेस्ट स्टेट इन हेल्थ मिनिस्टर का अवार्ड अपने नाम किया है. निजी संस्था स्काच द्वारा किए गए सर्वे में अनिल विज को सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य मंत्री का खिताब हासिल हुआ है. स्काच के अनुसार हरियाणा ने अनिल विज की अगुवाई में स्वास्थ्य के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में टेस्ट कराने वाला हर चौथा व्यक्ति कोरोना संक्रमित, 100 से ज्यादा रोज हो रही मौत

Anil Vij

विज की अगुवाई में हरियाणा के सभी क्षेत्रों में राज्य की मशीनरी ने कोरोना महामारी के दौरान जिस एकजुटता व अनुशासन से कार्य किया है,वह सराहनीय है.निजी संस्था स्काच इस अवार्ड का फैसला स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कार्यों पर अनुसंधान एवं मुल्याकन के आधार पर करती है.इसके आधार पर संस्था ने हरियाणा को बेस्ट स्टेट आफ हेल्थ के लिए योग्य पाया है.विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा, आयुष विभाग के निदेशक प्रभजोत सिंह और स्वास्थ्य महानिदेशक सुरजभान कम्बोज ने इन स्कोच पुरस्कारों के प्रशति- पत्र स्वास्थ्य मंत्री को भेंट किए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!