पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जल्द की जाएगी गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा

चंडीगढ़ । ओलंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें बहुत अधिक बढ़ गई हैं. मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनकड़ की हत्या के केस में आरोपित सुशील कुमार और अन्य आरोपितों के विरुद्ध अदालत ने गैर जमानती वारंट को जारी किया है. यह वारंट शनिवार को रोहिणी कोर्ट के महानगर दंडाधिकारी की अदालत ने जारी किया है. वारदात के बाद से ही आरोपी सुशील फरार है और उसे व उसके साथियों को तलाशने के लिए पुलिस की टीमें अनेक जगहों पर छापेमारी कर रही है. अब सुशील कुमार के जानकारों व रिश्तेदारों से पुलिस पूछताछ कर रही है और कोई सुराग इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़े -   सरकार के 600 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री खट्टर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की सभी बड़ी बातें

sushil

अब गैर जमानती वारंट जारी हो जाने के पश्चात पुलिस सुशील कुमार व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम का ऐलान करने की भी तैयारियां कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार तक इनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम का ऐलान किया जाएगा.

इस दौरान पुलिस को जांच में यह जानकारी मिली है कि 10 मई को सुशील कुमार नजफगढ़ स्थित अपने गांव में आया था. सुशील कुमार वहां कुछ समय रहा फिर वहां से भी रवाना हो गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुशील के ससुर, दोनों सालों और पत्नी से भी मॉडल टाउन थाने में पूछताछ की गई. लेकिन उन्होंने सुशील के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी होने से मना कर दिया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग शुरू, कई अहम मुद्दों पर होगा फैसला

मामला यह है कि सुशील कुमार 4 मई को कुछ गैंगस्टरों के साथ छत्रसाल स्टेडियम गया था. वहां पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सागर धनखड़ के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और लड़ाई के बाद गोली मारकर पहलवान सागर की हत्या कर दी. मौका ए वारदात से पुलिस को 5 गाड़ियां भी मिली थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!