मरे हुए मुर्गे को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई महिला, मुर्गे का हुआ है मर्डर

चंडीगढ़ । हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में एक महिला मरे हुए मुर्गे को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. बता दें कि महिला ने अपने मुर्गे की हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई. यह मामला सेक्टर 26 स्थित बापू धाम की रहने वाली महिला से संबंधित है. इस मामले को देखकर पुलिस भी उलझन में फस गई थी, शिकायत पर केस दर्ज करें भी तो क्या.

यह भी पढ़े -   पंचायत चुनावों में BJP अपना सकती है यह रणनीति, आखिरी निर्णय चुनाव समिति की बैठक में

Police

मरे हुए मुर्गे को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला

परंतु शिकायतकर्ता की जिद की वजह से पुलिस को डीडीआर दर्ज करनी पड़ी,  जिसके बाद इस मामले की जांच जारी है. महिला ने बताया कि बापूधाम के ही रहने वाले एक शख्स ने ईट मारकर उसके मुर्गे की हत्या कर दी. महिला ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है. वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से भी शिकायत की गई है. बापूधाम निवासी पप्पू ने पुलिस को मुर्गे की मालकिन के खिलाफ बिना इजाजत मुर्गे को पालने और मुर्गे द्वारा उसकी डेढ़ वर्षीय नातिन को चोट मारकर घायल करने की शिकायत दर्ज करवाई गई है.

वही महिला मरे हुए मुर्गे को लेकर ही पुलिस चौकी में पहुंच गई. बापू धाम कॉलोनी फेस 3 की रहने वाली संजू देवी ने पुलिस को लिखित शिकायत दी. महिला ने पप्पू नाम के शख्स के खिलाफ मुर्गा मारने को लेकर शिकायत दी. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों की शिकायत और बयानों के आधार पर डीडीआर दर्ज कर ली गई है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने वारदात स्थल का दौरा किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!