हरे सूट और नोटों की बारिश के दौरान सपना स्टेज से गिरी, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली । हरियाणा की डांसर सपना चौधरी अपने डांस के लिए फेमस है. वे शुरुआत से ही स्टेज पर अपने ठूमको से आग लगाती हुई नजर आई है. सपना अपने डांस के लिए काफी पॉपुलर है. इनकी सोशल मीडिया पर अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है.

Sapna Choudhary 2

जाने घटना जिसे वह कभी भूल नहीं सकती

सोशल मीडिया पर उनकी धमाकेदार डांस वीडियो के साथ ही उनकी फोटोस भी काफी वायरल हो रहे हैं, लेकिन सपना के साथ स्टेज पर एक ऐसा हादसा हुआ जिससे वह कभी भी भूल नहीं सकती. सपना एक कार्यक्रम के दौरान हरा सूट पहनकर डांस  कर रही थी. अचानक बीच में डांस करते-करते वे स्टेज से गिर गई.   हालांकि सपना चौधरी ने अपने आप को संभाला और फिर से डांस करना शुरू कर दिया. सपना का नया गाना रिलीज होने जा रहा है.

यह भी पढ़े -   डांसिंग क्वीन सपना चौधरी पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का क्रेज, वीडियो हुआ वायरल

इस गाने का लोगों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. बता देगी सपना का यह नया गाना 20 जनवरी को रिलीज होगा. खास बात यह है कि अपने इस नए गाने के साथ ही वह अपना नया यूट्यूब चैनल भी रिलीज करेंगी. अपने नए चैनल को लांच करने के साथ ही सपना अपने डांस का धमाकेदार वीडियो भी उस पर  अपलोड करेगी. इसके अलावा भी सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं जो काफी तेजी से वायरल और सुपर हिट हुए हैं.

यह भी पढ़े -   डांसिंग क्वीन सपना चौधरी पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का क्रेज, वीडियो हुआ वायरल

सपना के हर गाने को फैंस का मिलता है जबरदस्त प्यार

हाल ही में 20 दिसंबर को सपना चौधरी का चटक मटक गाना रिलीज हुआ था. जिस वीडियो पर तीन करोड़ 98 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सपना अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है. सपना इतनी पॉपुलर है कि उनके पुराने वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैं. फैंस द्वारा सपना के वीडियो को बार बार देखा जाता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!