HOS 10th Result 2021: हरियाणा बोर्ड दसवी ओपन स्कूल का रिजल्ट बुधवार को, अभी हुई बड़ी घोषणा

चंडीगढ़, HOS 10th Result 2021 | आज 11 जून शनिवार को हरियाणा बोर्ड के 10वीं कक्षा के रेगुलर स्टूडेंट का परिणाम घोषित हो चुका है. दोपहर करीब 2:00 बजे बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर परिणाम जारी कर दिया गया था. गौरतलब बात यह है कि अभी तक दसवीं के सभी विद्यार्थियों का रिजल्ट नहीं आया है. आज जारी परिणामों में केवल रेगुलर विद्यार्थियों का ही रिजल्ट घोषित किया गया है. रेगुलर विद्यार्थी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के सरकारी स्कूलों में पहली से 10वीं क्लास के पाठ्यक्रम में योग शामिल

kanwar pal gujjar

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ओपन स्कूल से दसवीं करने वाले छात्र-छात्राओं का रिजल्ट बुधवार को घोषित होगा. शिक्षा मंत्री ने यह जानकारी दी कि ओपन स्कूल (HOS 10th Result 2021) के विद्यार्थियों का परिणाम बुधवार यानी 16 जून 2021 को जारी किया जाएगा. ओपन स्कूल दसवीं का रिजल्ट भी हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा.

राज्य के स्कूलों में जो पहली बार देखने को मिल रहा है जब दसवीं बोर्ड परीक्षार्थियों का रिजल्ट बिना परीक्षा दिए आया‌ है. HBSE द्वारा पहले ही सूचना दे दी गई थी कि दसवीं के विद्यार्थियों का रिजल्ट इंटरनल एसेसमेंट और प्रैक्टिकल के अंकों के आधार पर जारी किया जाएगा. कोरोना महामारी के चलते अप्रैल में होने वाली दसवीं बोर्ड की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!