निजी स्कूलों का बड़ा फैसला, स्कूल नहीं करंगे बंद

चंडीगढ़ । हरियाणा में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बार कोरोना वायरस स्कूली विद्यार्थियों को अपना शिकार बना रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हरियाणा सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया था. हरियाणा सरकार ने निर्णय लिया था कि पहली से आठवीं कक्षा तक के विद्यालयों को प्रदेश भर में पूर्ण रुप से बंद कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सीएम प्रेस कांफ्रेंस मे लिए ये फैसले, जाने विस्तार से

school student

परंतु अब हरियाणा सरकार के इस स्कूल बंद करने के फैसले का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. निजी स्कूल संचालकों ने सरकार के इस फैसले को मानने से इनकार कर दिया है. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने इस संबंध में अहम फैसला लिया है. प्राइवेट स्कूल संचालकों ने स्कूलों को बंद ना करने की घोषणा की है. निजी स्कूल संचालकों द्वारा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल शुरू हो गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर लगी आग, रिकॉर्ड स्तर पर पंहुचा दाम

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष राम अवतार शर्मा ने ऐलान किया है कि सोमवार से सभी प्राइवेट स्कूलों को खोला जाएगा और 15 अप्रैल 2021 को प्रशासन को बसों की चाबियां सौंपी जाएंगी. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष रामअवतार शर्मा ने सभी निजी स्कूल संचालकों की तरफ से यह ऐलान किया है कि हम स्कूलों को बंद नहीं करेंगे. हरियाणा सरकार अपने इस फैसले को वापस ले.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!