दहेज में स्विफ्ट कार की जगह बुलेट बाइक मिलने पर, वापस लौटी बारात

Casino

फरीदाबाद | हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में एक युवक ने दहेज में कार न मिलने पर शादी तोड़ दी है. आपको बता दें कि यह मामला बल्लभगढ़ आदर्श नगर थाना क्षेत्र का है. जहां दहेज में गाड़ी न मिलने के चलते बारात वापस लौट आई. दरअसल बेटी के पिता दहेज में लड़के को बुलेट मोटरसाइकिल देना चाहता था, जिसके चलते बाइक शादी के मंडप के पास खड़ी की हुई थी. जैसे ही इसकी जानकारी दूल्हे को पता चली तो दूल्हे ने बारात को वापस भेज दिया. शादी की तैयारी लड़की के पिता की ओर से पूरी कर ली गई थी. मंडप सजकर तैयार था. तो वही सभी रिश्तेदारों के लिए खाना बन कर लग चुका था. लेकिन दूल्हे को दहेज में स्विफ्ट कार चाहिए थी. जिसके चलते दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम-फरीदाबाद के बीच बिछेगी नई मेट्रो रेल लाइन, लाखों लोगों के लिए खुशखबरी

BULLET

आपको बता दें कि बारात यूपी के अलीगढ़ से आई थी और दुल्हन के घर से कुछ ही दूरी पर रुकी थी. पीड़ित परिवार का कहना है कि दूल्हे ने यहां आने से पहले अपने कुछ लोगों को भेजा और यह देखने को कहा कि वहां पर कार खड़ी है या नहीं. दुल्हन के भाई ने बताया कि लड़के वालों की तरफ से यहां कुछ लोग आए और उन्होंने यहां बाइक खड़ी देखी तो वह वापस चले गए.

परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल

फिर कुछ देर बाद दूल्हे का फोन आया और उसने कहा कि अगर कार नहीं देंगे तो यह शादी नहीं होगी. फिर बारात वहां से वापस चली गई. इस घटना के बाद लड़की के परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है. उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

कर्जा लेकर खरीदी थी बुलेट बाइक

दुल्हन के भाई का कहना है कि उनके पिता दिहाड़ी-मजदूरी करते हैं और उन्होंने कर्जा लेकर बाइक खरीदी थी. लेकिन दहेज के लोभीयों की वजह से आज उसकी बहन की शादी नहीं हुई. फिलहाल पीड़ित परिवार के लोग पुलिस को मामले की जानकारी दे चुके हैं. लेकिन अभी पुलिस का कहना है कि लिखित में शिकायत मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!