बल्लभगढ़ विधानसभा में सुधरेगी यातायात व्यवस्था, 685 लाख की लागत से बनेगा 6 लेन का पुल

Casino

फरीदाबाद | हरियाणा राज्य में क्षतिग्रस्त पुलों के कारण अक्सर यातायात व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न होता है. कम लेन वाले पुलों की वजह से भी सड़कों पर जाम की स्थिति देखने को मिलती है. इसी तरह की स्थिति प्रदेश के गुडगांव कैनाल की आरडी 4115 पर भी बनी हुई थी. दरअसल यहां पर स्थित दो लेन का पुल लंबे समय से क्षतिग्रस्त था जिस कारण यातायात करने वाले लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता था.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम-फरीदाबाद के बीच बिछेगी नई मेट्रो रेल लाइन, लाखों लोगों के लिए खुशखबरी

Highway

आज 28 जून सोमवार को भारत सरकार में सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल सिंह गुर्जर ने गुडगांव कैनाल की आरडी 4115 पर दो लेन के क्षतिग्रस्त पुल की जगह छः लेन के पुल बनाने के कार्य का शुभारंभ किया.

इस दौरान हरियाणा सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा और विधायक नरेंद्र गुप्ता भी उपस्थित थे. कृष्ण पाल सिंह गुर्जर ने शुभारंभ के बाद जानकारी देते हुए कहा कि पुल निर्माण कार्य 685 लाख की लागत से 6 महीने के भीतर पूर्ण किया जाएगा.


कृष्ण पाल सिंह गुर्जर के अनुसार, गुडगांव कैनाल की आरडी 4115 पर इस 6 लेन पुल निर्माण के बाद यातायात व्यवस्था अच्छी और सुचारू ढंग से चलेगी. यह पुल बल्लभगढ़ विधानसभा की शिव कॉलोनी, चावला कॉलोनी, भगत सिंह कॉलोनी, सेक्टर 3, 7, 8, 9, 10 को यातायात में सुविधा प्रदान करेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!