Amazon मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर दे रहा है बंपर छूट, इस दिन से सेल शुरु

चंडीगढ़ | प्राइम डेज सेल जल्द ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर शुरू होने वाली है. Amazon ने सेल की तारीखों की घोषणा कर दी है. इस सेल में यूजर्स को आकर्षक दामों में फ्लैगशिप स्मार्टफोन मिल सकते हैं. इस सेल में सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं आपको और भी कई फायदे मिलेंगे.

fotojet 29

इन बैंकों के कार्ड पर मिलेगा 10% तक की छुट

दो दिन की इस सेल में ICICI बैंक और SBI कार्ड पर 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. सेल में मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. इतना ही नहीं यूजर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलेगा. वहीं, लैपटॉप, हेडफोन और अन्य उत्पादों पर आपको 75% की छूट मिलेगी. इस सेल में कई नए प्रोडक्ट भी लॉन्च किए जा सकते हैं.

80% तक की छूट मिलेगी

किचन अप्लायंसेज को आप 70% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इसमें आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प मिलेगा. होम डेकोर पर यूजर्स को 70 फीसदी की छूट, कुकवेयर और डाइनिंग पर 99 रुपये और फर्नीचर पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

यह भी पढ़े -   Best Career Options: 12वीं के बाद छात्र करें ये 5 प्रोफेशनल कोर्स, मिलेगी बेहतर नौकरी

सस्ते में खरीद सकेंगे टीवी और फ्रिज

अगर आप नया टीवी या रेफ्रिजरेटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप 50% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. सेल में वाशिंग मशीन 6,999 रुपये की छूट पर उपलब्ध होगी. वहीं, रेफ्रिजरेटर को आप 7,490 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं. जबकि इस सेल में 5999 रुपये की कीमत में प्रोजेक्टर उपलब्ध होंगे. इस सेल में आपको अमेज़न के प्रोडक्ट्स पर 55% तक का डिस्काउंट मिलेगा.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

इस दिन बिक्री होगी शुरू

आप अमेजॉन ब्रांड के उत्पादों को 70% तक के डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे. अपकमिंग सेल 23 जुलाई से शुरू होगी और 24 जुलाई तक चलेगी. कंपनी के मुताबिक इस सेल में 400 से ज्यादा नए लॉन्च देखने को मिल सकते हैं. इसमें WoW Deals भी मिलेंगी. ये डील शाम 4 बजे से शाम 6 बजे के बीच होगी. गेमिंग और किताबों पर 70% तक की छूट मिलेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!