सस्ती डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं HF Deluxe बाइक, जानिए कैसे मात्र 7000 देकर खरीद सकते हैं बाइक

नई दिल्ली | हीरो मोटर बाइक कंपनी अपनी अच्छी माइलेज वाली बाइकों के लिए प्रचलित है. ऐसी ही एक शानदार माइलेज वाली बाइक HF Deluxe को बेहद कम डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है.

hf

जानिए कैसे 7 हजार रुपए देकर प्राप्त होगी बाइक

देश की टू व्हीलर कंपनियों में सबसे प्रचलित कंपनी हीरो, अपनी ज्यादा माइलेज वाली बाइकओं के लिए पूरे देश में चर्चा में रहता है. ऐसी ही एक बाइक एचएफ डीलक्स देशभर में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. जिसका प्रमुख कारण लंबी माइलेज देना है. यदि आप हीरो एचएफ डीलक्स को खरीदते हैं तो आपको ₹50,990 खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप मात्र ₹7000 की डाउन पेमेंट में इस बाइक को खरीद सकते हैं.

टू व्हीलर सेक्टर से संबंधित एक वेबसाइट है जिस पर डाउन पेमेंट और ईएमआई के संदर्भ में जानकारी दी जाती है. इस वेबसाइट का नाम BIKEDEHO है. इस वेबसाइट पर बताया गया है कि किस कंपनी से जुड़ा है बैंक इस बाइक पर 67,340 रुपए का लोन दे रहा है. इस लोन पर आपको 7,482 रुपए की न्यूनतम डाउन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद 2,432 रुपए की मंथली ईएमआई चुकानी होगी. बाइक पर मिलने वाले लोन की अवधि भी 36 महीनों तक की है. लोन की राशि पर बैंक 9.7% की दर से ब्याज लेगा.

यह भी पढ़े -   केजरीवाल सरकार ने उठाया बड़ा कदम, दिल्ली में इतने रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल

इस मोटरसाइकिल को पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब आप इसे डाउन पेमेंट पर प्राप्त कर सकते हैं. जिसके बाद आसान किस्तों में  बाइक की पूरी राशि चुका सकते हैं. हीरो कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर बाइक को पांच अलग वैरायटी मैं भेजती है. जिसमें 100 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है.

यह भी पढ़े -   सरसों के तेल में 67 रुपए तक की हुई बढ़ोतरी, जानिए अब किस रेट पर मिलेगा Mustard Oil

इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की यदि चर्चा करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में कंपनी ने रंग ब्रेक का कॉन्बिनेशन फिट किया है. इसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं. हीरो एचएफ डीलक्स की माइलेज को लेकर कंपनी  यह कहती है कि यह बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है. इस तरीके से आप बाइक को बेहद सस्ती डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते हैं. उसके बाद बेहद कम किस्तों के साथ बाइक की बकाया राशि को भरवा सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!