भूमिगत अंडरपास तैयार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे की समस्या जल्द होगी दूर

गुरुग्राम । दिल्ली- गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे की बड़ी समस्या कुछ ही दिनों में दूर होने वाली है. बता दें कि ऐसा यू-टर्न अंडरपास की सौगात मिलने की वजह से होगा. ट्रायल के तौर पर इसे चालू किया जा चुका है. बिजली कनेक्शन मिलते ही इसका विधिवत शुभारंभ शुरू किया जाएगा. 1 सप्ताह के अंदर अंदर बिजली निगम से कनेक्शन भी मिल जाएंगा. इसके लिए कागजी कार्यवाही तेजी से की जा रही है. यह उम्मीद की जा रही है कि केंद्रीय भूतल सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा इसका शुभारंभ किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   आंदोलनरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को हरियाणा सरकार की बड़ी सौगातें, इन मांगों पर बनीं सहमति

Highway

दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक की समस्या जल्द होगी दूर

पिछले महीने दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस-वे के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा था कि वे स्वयं यू-टर्न अंडरपास का 15 अक्टूबर को शुभारंभ करेंगे. अभी निर्माण कार्य पूरा होने में समय लग रहा है. बता दें कि लंबे समय से एबियंस मॉल के सामने सिरहोल बॉर्डर पर यू-टर्न अंडरपास बनाने की मांग की जा रही थी. अब जाकर यह सपना साकार हुआ है. दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेस वे पर सबसे अधिक ट्रैफिक का दबाव सिरहौल बॉर्डर से रजोकरी बॉर्डर के बीच रहता है.

यह भी पढ़े -   अब कोई भी किराए पर लेकर चला सकेगा ट्रेन, जानिए क्या है मोदी सरकार का प्लान

यू टर्न अंडर पास चालू होने से गुरुग्राम इलाके के लोगों को एबीयंस मॉल की तरफ जाने के लिए रजोकरी बॉर्डर से यू टर्न  नहीं  लेना पड़ेगा. बता दें कि फिलहाल गुरुग्राम के अधिकतर इलाकों के लिए लोगों को यहां से यू टर्न लेना पड़ता था,  जिस वजह से सिरहौल बॉर्डर से रजोकरी बॉर्डर के बीच ट्रैफिक ज्यादा रहता है. पीक ओवर समय के दौरान ज्यादा जाम की स्थिति बन जाती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!