गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गुरुग्राम, हमलावरों ने बीच सड़क पर 21 गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, वारदात CCTV में कैद

गुरुग्राम । हरियाणा में अपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. ताज़ा घटनाक्रम गुरुग्राम की फिरोज गांधी कालोनी का है जहां पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर के मनीष नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी. मृतक मनीष दुध की डेयरी चलाने का कार्य करता था. सोमवार की दोपहर वह अपनी बाइक से अपने वकील दोस्त से उसकी गाड़ी लेने उसके घर आया था . जैसे ही वह चाबी लेकर गाड़ी में जाने के लिए निकला,बसई रोड़ की तरफ से आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी.

faridabad murder

बदमाशों ने एक के बाद एक पुरी 21 गोलियां चलाई . जिससे मनीष की मौके पर ही मौत हो गई. गोलियां चलने की आवाज सुनकर वकील की पत्नी ने अपने पति को आवाज लगाई लेकिन गोलियां चलने की आवाज के कारण वह उनकी आवाज नहीं सुन पाए. वकील की पत्नी ने डर के मारे अपने मुख्य दरवाजे के साथ साथ अपने घर के अंदर के गेट भी बंद कर दिये. गोलियों की आवाज सुनकर आस पास के दुकानदार भी बाहर आ गए थे, लेकिन किसी ने भी हमलावरों को पकड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई. हत्या करने के बाद हमलावर पैदल ही बसई रोड़ की तरफ निकल गए. पुरा घटनाक्रम वहां लगें CCTV कैमरों में कैद हो गया है.

इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस बारे में लोगों से बात करनी चाही तो कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है, हमलावरों की उम्र 28 से 35 साल के बीच नजर आ रही है. इस घटना के बाद जब परिवारजनों से उनकी किसी से कोई लड़ाई या तकरार होने की बात कही  गई तो उन्होंने साफ मना कर दिया। मृतक का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

यह भी पढ़े -   ECHS Delhi Jobs: दिल्ली में आई कई पदों पर भर्ती, 8वीं पास से लेकर स्नातक पास करे आवेदन

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!