गुरुग्राम: रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने बच्चे को हथकड़ी से बांध बेरहमी से पीटा, विडियो देख खून खौल उठेगा

गुरुग्राम | हरियाणा के गुरुग्राम जिले में बच्चे को हथकड़ी से बांध बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है. रिटायर्ड पुलिस कर्मी पर बच्चे को हथकड़ी से बांध पीटे जाने का आरोप लगा है. बच्चे की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चे को हथकड़ी लगाकर पोल के साथ बांधा गया है. वीडियो में दो लोग उसकी पिटाई करते हुए भी दिख रहे हैं.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

ggm beat

बताया जा रहा है कि बच्चों के खेल में रिटायर्ड पुलिस कर्मी के बेटे की आंख में लगी गंभीर चोट के बाद विवाद ये विवाद बढ़ा. खेल खेल में बच्चों की हुई लड़ाई के बाद रिटायर्ड पुलिस कर्मी और उसके परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले बच्चे को हथकड़ी से पोल के साथ बांध दिया और फिर उसे बेरहमी से पीटा.

यह भी पढ़े -   अस्पताल कर्मचारी ने नर्स पर बनाया जबरदस्ती शारीरिक संबंध का दबाव, केस दर्ज

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

खंभे से बंधे बच्चे की बहन अपने भाई को बचाने को गुहार लगाती रही. लेकिन रिटायर्ड पुलिस कर्मी के परिवार ने बच्चे को नहीं छोड़ा और उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. ये मामला गुरुग्राम के सदर थाना क्षेत्र सेक्टर 39 का बताया जा रहा है. वहीं मौके से गुजर रहे एक शख्स ने इस मारपीट का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़े -   पानीपत में ताज़ा हुई निकिता तोमर हत्याकांड की यादें,सिरफिरे आशिक ने युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!