अब गुरुग्राम में सामने आया थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला, होटल मालिक अरेस्ट

गुरुग्राम ।  दिल्ली की तरह ही अब गुरुग्राम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर 12 स्थित एक ढाबे का है. सेक्टर- 12 इलाके में अलसीफा नाम से संचालित एक ढाबे में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है. इस बारे में एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े -   एक तो कोरोना का कहर दूसरा एंबुलेंस संचालक हड़ताल पर, मरीजों में मची अफरा-तफरी

GURUGRAM VIRAL VIDEO ROTI

दिल्ली जैसा मामला गुड़गांव में भी आया सामने 

बता दे कि वीडियो देखने के बाद देवीलाल नगर निवासी भगत सिंह ने ढाबे के बारे में सेक्टर 14 स्तिथ पुलिस थाने मे मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद थूक लगाकर रोटी बनाने वाले व ढाबा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान दिल्ली की न्यू सीमापुरी इलाके में रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम एवं उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गांव कुराली निवासी उस्मान मलिक के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ धर्म भ्रष्ट करने व कोरोना जैसी महामारी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी शराब जब्त

 

पुलिस ने किया होटल मालिक को गिरफ्तार

शिकायत में बताया गया है कि भगत सिंह ने मंगलवार को इंटरनेट पर एक वीडियो देखा, वीडियो मे उन्हें व्यक्ति रोटी को थूक लगाता हुआ दिखाई दिया. सबसे पहले वह उस ढाबे पर गए. वह अपने जानकार के साथ वहां पहुंचे थे. दोनों ने देखा कि वीडियो में दिखाई देने वाला युवक रोटी बेल रहा था. इसके बाद उन्होंने उसका नाम पूछा, फिर होटल मालिक का नाम पूछा और जाकर दोनों की शिकायत पुलिस थाने में कर दी. वहीं थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को शिकायत मिलने के कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार शाम इलाके के ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!