Viral Video: सास को बेरहमी से पीट रही थी बहु, पति ने बनाया वीडियो, केस दर्ज

गुरुग्राम | हरियाणा के गुरुग्राम जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां की राजेंद्रा पार्क कालोनी में एक बहू पर अपनी सास को प्रताड़ित करने का आरोप लगा है,जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह बहू अपनी सास के साथ मारपीट कर रही है. आरोपी महिला के पति ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया. घर में झगड़ा इतना बढ़ गया कि पड़ोसियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा. आरोप है कि इस दौरान महिला ने पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

maxresdefault 3

पीड़ित सास ने बताया कि उसने घर पर काम करने के लिए नौकरानी रखने को कहा. बस इसी बात से गुस्साई बहू ने उसको प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. आरोप है कि बहू सास पर काम करने के लिए दबाव डाल रही थी और जब उसने बुढ़ापे की वजह से काम न बनने का हवाला दिया तो उसके साथ मारपीट करने लगीं.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

महिला के पति ने बताया कि पिछले 2-3 साल से ही उसकी पत्नी मां के साथ ऐसा दुर्व्यवहार करती आ रही है लेकिन अब उसने सबूत के तौर पर यह वीडियो बनाया है. उन्होंने बताया कि मां शुगर और ब्लड प्रेशर की मरीज है और साथ ही उम्र ज्यादा होने के कारण काम करने में भी असक्षम है. इसके लिए मां ने बहु से नौकरानी रखने को कहा तो सिरफिरी बहु को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी सास की जमकर पिटाई कर दी.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

पुलिस के रवैए पर सवाल

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस के रवैए पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. पड़ोसियों ने बताया कि जब इस मामले की शिक़ायत पुलिस को दी गई थी तो उन्होंने कार्रवाई नहीं की. जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!