गुरुग्राम में युवक को घर बुलाकर युवती व उसके दोस्तों ने बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

गुरुग्राम । हरियाणा के गुरुग्राम जिले से एक युवक व युवती की दबंगई का वीडियो सामने आया है. इस विडियो में एक युवती अपने दोस्तों के साथ संदीप नाम के एक युवक को बुरी तरह से पीटती हुईं दिख रही है. यह वीडियो गुरुग्राम के पालम विहार का बताया जा रहा है. बेरहम युवती और युवक संदीप को लहूलुहान होने के बाद भी पिटते रहें. पीड़ित युवक ने पुलिस को मामले की शिक़ायत दी है. मामले की शिक़ायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक व युवती की पहचान कर ली है परन्तु अभी तक वो गिरफ्त से बाहर है. वहीं मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े -   Gurugram Court Jobs: जिला न्यायालय गुरुग्राम में आई क्लर्क के पदों पर भर्ती, स्नातक पास उम्मीदवार करें आवेदन

gurugram news today

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार पीड़ित घरों में रंगाई पुताई का काम करता है. उसका पालम विहार इलाके में रहने वाले एक युवक से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद है. विवाद के समाधान को लेकर संदीप ने उसे 12 फरवरी को अपने घर पर बुलाया था. वहां पर संदीप के अलावा एक युवती के साथ एक अन्य युवक भी था.

जान से मारने की धमकी दी

संदीप जैसे ही वहां पहुंचा, तीनों ने एक तरफ से उसे बंधक बना लिया. वह बचकर निकलना चाहता था लेकिन तीनों ने उसे काफी देर तक कमरे से नहीं निकलने दिया. वह जाने देने के लिए गुहार लगाता रहा और तीनों उसकी पिटाई करते रहे. तीनों ने न केवल गालियां दी बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम में सड़क हादसों पर लगेगा लगाम, चंडीगढ़ की तर्ज पर जिला प्रशासन ने उठाया यह कदम

आरोपियों को जल्द गिरफ़्तार करने का दावा

पुलिस का कहना है कि वीडियो वायरल होते ही मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. आरोपी युवक व युवती की पहचान कर ली गई है. पुलिस की मानें तो जल्दी ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!