CSK की बड़ी जीत के बाद भी नाखुश दिखे कप्तान धोनी, कही ये बात

स्पोर्ट्स, CSK Dhoni | चेन्नई सुपर किंग्स ने कल दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. आईपीएल ड में चेन्नई सुपर किंग्स की यह चौथी जीत है, लेकिन सीएसके के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल लग रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच के बाद खुश नहीं दिखे.

dhoni news ipl 2021

धोनी ने कही ये बात

महेंद्र सिंह धोनी ने जीत के बाद कहा, ‘बड़े अंतर से जीत से मदद मिली है, लेकिन यह जीत पहले आ जाती तो अच्छा होता. हालांकि यह एक परफेक्ट मैच था. बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. मैं टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करना चाहता था, लेकिन यह उस तरह का मैच है जहां आप टॉस हारना चाहते हैं.

बल्लेबाजी और गेंदबाजी में दिखा दम

धोनी ने सलामी बल्लेबाजों और गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, ‘सलामी बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत मिली, जिससे टीम को मदद मिली. हमें यह सुनिश्चित करना था कि उनके बड़े हिटर लय में न आएं. सिमरजीत और मुकेश ने परिपक्व होने में समय लिया है, सभी खिलाड़ी अपना समय लेते हैं.

यह भी पढ़े -   IPL में प्लेआफ की जंग हुई रोमांचक, आखिरी-4 में जगह बनाने के लिए इन 5 टीमों में रहेगा घमासान

अगले तीन मैचों पर रहेगा ध्यान

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, मुझे इस तरह की हार की उम्मीद थी, अब हम केवल अपने अगले तीन मैचों पर ध्यान दे सकते हैं. अगर हम उन्हें जीतते हैं, तो हमें क्वालीफाई करना चाहिए. टीम में कोविड के मामले आए हैं, लेकिन हम उन्हें बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. हम केवल इतना कर सकते हैं कि अधिक सकारात्मक बनें, हमें मानसिक रूप से स्वस्थ रहने और अच्छे निर्णय लेने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़े -   IPL में प्लेआफ की जंग हुई रोमांचक, आखिरी-4 में जगह बनाने के लिए इन 5 टीमों में रहेगा घमासान

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कॉनवे ने 49 गेंदों में पांच छक्कों और सात चौकों की मदद से 87 रन बनाए. उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ (41) के साथ पहले विकेट के लिए 110 रन और शिवम दुबे (32) के साथ दूसरे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की, जिससे टीम ने छह विकेट पर 208 रन बनाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!