IPL 2023: फ्रेंचाइजी ने इन खिलाड़ियों को रिलीज करके दिखाई समझदारी, टीम को मिल सकता है बड़ा फायदा

स्पोर्ट्स डेस्क | IPL 2023 के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन दिसंबर में हो सकता है. सभी टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. बता दें ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करके समझदारी दिखाई, जिसका अब उन्हें फायदा मिल सकता है. चलिए जानते हैं किस-किस खिलाड़ी को रिलीज कर फ्रेंचाइजी को होगा फायदा.

IPL Image

जेसन रॉय

गुजरात टाइटंस ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को रिलीज कर दिया है.बता दें पिछले साल इस खिलाड़ी का बेस प्राइस 2 करोड़ था लेकिन टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. यही वजह है जेसन रॉय को रिलीज करना एक समझदारी का फैसला है.

मयंक अग्रवाल

पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया. दरअसल, पिछले साल पंजाब ने मयंक को मेगा ऑक्शन से पहले 12 करोड़ में रिटेन किया था लेकिन वह बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.

यह भी पढ़े -   इस बड़े स्टेडियम में हो सकता ODI World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला, अब तक बन चूके कई रिकॉड

केन विलियमसन

सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है. टीम के लिए यह मिनी ऑक्शन से पहले एक अच्छा प्लान है. दरअसल, केन विलियमसन को पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन से पहले 14 करोड़ में रिटेन किया था.

इन खिलाड़ी को रिलीज कर फ्रेंचाइजी ने एक अच्छा डिसीजन लिया है. अगले साल 2023 में होने वाले आईपीएल का हर किसी को इंतजार है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!