IPL 2024: गुजरात टाइटंस हुई प्लेऑफ की रेस से बाहर, जानिए क्या है प्वाइंट्स टेबल की स्थिति

स्पोर्ट्स डेस्क, IPL 2024 | इंडियन प्रीमियर लीग का 63 वां मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. यह मुकाबला कोलकाता और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना था. इस मुकाबले से जहां कोलकाता नाइट राइडर्स को फायदा हुआ वहीं, गुजरात की टीम आईपीएल 2024 की प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. आईपीएल का नया सीजन अब दिन- प्रतिदिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कौन सी 6 टीमों के पास प्लेऑफ में जाने का शानदार मौका है.

IPL Points Table compressed

गुजरात टाइटंस प्लेऑफ रेस से बाहर

कोलकाता नाइट राइडर यानी कि KKR ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था, अब उसकी क्वालीफायर वन में जगह पक्की हो गई है, जहां से फाइनल में पहुंचने के लिए दो मौके मिलते हैं. अभी तक अन्य तीन टीमें कौन सी होगी इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. अगले कुछ मैचो में निश्चित रूप से अन्य टीमों की स्थिति भी स्पष्ट हो जाएगी.

अब तक की टॉप- 4 टीमें

KKR 19 पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है. राजस्थान रॉयल्स 16 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है, चेन्नई सुपर किंग्स 14 पॉइंट्स के साथ तीसरे और सनराइजर्स हैदराबाद इतने ही पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है. आरसीबी पांचवें, दिल्ली छठे और लखनऊ सातवें पायदान पर है. तीनों ही टीमों के खाते में 12- 12 अंक है, यह तीनों भी प्लेऑफ की रेस में अभी भी बनी हुई है. वहीं, गुजरात टाइटंस, मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स की टीम इस सीजन के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. आने वाले कुछ मैच सभी टीमों के लिए काफी अहम होने वाले हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!