भारत में बढ़ते कोरोना को देख कर IPL छोड़ने लगे हैं खिलाड़ी, BCCI ने कहा जारी रहेगा खेल

नई दिल्ली | भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सुरक्षित बायो बबल में भी खिलाड़ियों को आशंकित कर दिया है. बता दे कि भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के अलावा कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने लीक बीच में छोड़ दी है. जबकि बीसीसीआई ने कहा है कि खेल जारी रहेगा.

IPL 2021

इन खिलाड़ियों ने किया आईपीएल छोड़ने का फैसला 

बता दे कि दिल्ली कैपिटल के अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को मैच जीतने के बाद ट्वीट किया. कि मैं इस सत्र के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उन्हें मेरी आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि अगर हालात सही हुए तो मैं वापसी करूंगा, धन्यवाद दिल्ली कैपिटल. समझा जाता है कि उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

यह भी पढ़े -   IPL 2021 के सारे मैच रद्द, अब नहीं होगा कोई मैच

ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भी भारत में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए आईपीएल छोड़ दिया है. और उन्होंने दावा किया है कि ऑस्ट्रेलिया के कई क्रिकेटर यह फैसला ले सकते हैं. वही इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के केन रिचर्डसन और एडम जांपा ने भी निजी कारणों से लीग छोड़ने का फैसला किया है.

यह भी पढ़े -   IPL 2021 के सारे मैच रद्द, अब नहीं होगा कोई मैच

टाय ने रॉयल्स के खिलाफ अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है उन्हें एक करोड रुपए में खरीदा गया था . उन्होंने आगे कई कारण दिए लेकिन मुख्य कारण यह है कि पर्थ में भारत से लौटने वाले लोगों के होटलों में पृथक वास के मामले बढ़ गए हैं. भारत सरकार पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने वालों की संख्या में कटौती करने की कोशिश में है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!