IPL 2021 के सारे मैच अब फ्री में देखें, अभी करे ये काम

नई दिल्ली । भारत में 9 अप्रैल 2021 से IPL इंडियन प्रीमीयर लीग की शुरुआत होने जा रही है. इस बार दोबारा से क्रिकेट प्रेमियों में इंडियन प्रीमियर लीग IPL का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलेगा. भारत में अधिकतर लोग IPL को अपने मोबाइल फोन में देखते हैं और इस बार IPL के दर्शकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. इस बार दर्शक IPL को मुफ्त में देख पाएंगे. जी हां, सारे मैच का मजा दर्शक फ्री में ले पाएंगे.

IPL 2021 NEWS HINDI

भारत में लगभग 2 वर्षों के पश्चात IPL लौट रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग IPL का यह 14 सीजन है. इस बार IPL में कुल 8 टीमें शामिल होंगी. भारत के अलग-अलग शहरों में IPL के मैच का आयोजन होगा. इनमें बेंगलुरु, मुंबई, चेन्नई, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता शामिल होंगे.

यह भी पढ़े -   मर्डर केस में फरार चल रहे सुशील कुमार पर भारतीय कुश्ती संघ की बड़ी कार्रवाई, जाने क्या

इस तरह मुफ्त में देखें IPL के सारे मैच

इन सबसे हटकर क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. इस बार बीसीसीआई ने IPL 2021 के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है. यूज़र IPL 2021 डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 2 तरीकों से देख सकते हैं. पहला तरीका है ₹399 की कीमत वाला डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन लेकर.

यह भी पढ़े -   मर्डर केस में फरार चल रहे सुशील कुमार पर भारतीय कुश्ती संघ की बड़ी कार्रवाई, जाने क्या

दूसरा तरीका है, डिजनी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर, जिसकी कीमत ₹299 प्रति माह है और 1499 रुपए वार्षिक कीमत पड़ती है. देश की बड़ी बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और जियो अपने बहुत से प्रीपेड प्लांस के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन अपने सालाना प्लान में मुफ्त में दे रही हैं.

यह भी पढ़े -   मर्डर केस में फरार चल रहे सुशील कुमार पर भारतीय कुश्ती संघ की बड़ी कार्रवाई, जाने क्या

इसके अतिरिक्त आप IPL के सारे मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल के माध्यम से भी आसानी से देख सकते हैं, क्योंकि IPL टीवी पर इसी चैनल पर ब्रॉडकास्ट होगा. आपको बता देते हैं कि 14वें सीजन का पहला IPL मैच चेन्नई में 9 अप्रैल 2021 को खेला जाएगा.

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मुकाबला होगा. इस बार IPL में कुल 56 मुकाबले देखने को मिलेंगे. इनमें बेंगलुरु, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई 10-10 मैचों की मेजबानी करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!