हरियाणा पुलिस की लॉकडाउन में दादागिरी, दुकान से उठाया 12 किलो देसी घी, देखें वीडियो

जींद । हरियाणा के जींद में हरियाणा पुलिस की एक वीडियो सामने आई है जिसमें दिखाया जा रहा है कि पुलिस एक किराने की दुकान को खोल कर दुकान से 12 किलो देसी घी एक कट्टे में भरकर ले गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जब नगर व्यापार मंडल को इस बारे में पता चला तो वह दुकान के पास इकट्ठा हुए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. व्यापार मंडल ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने किराने की दुकान से 12 किलो देसी घी उठाया है और इसलिए इनके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया जाए.

यह भी पढ़े -   देखे तस्वीरे: खन्ना में सरिए से भरे ट्राले में जा घुसी टूरिस्ट बस, दो ड्राइवरों की मौत

JIND VIRAL VIDEO

नगर व्यापार मंडल का कहना है कि रविवार को दुकान खुली हुई थी. रविवार को किराने की दुकान खोलने संबंधित कोई आदेश जारी नहीं किए गए हैं. तो फिर पुलिस को इसमें क्या आपत्ति हो सकती है. इसके बावजूद भी पुलिस ने सब्जी मंडी क्षेत्र की एक किराने की दुकान पर दादागिरी दिखाई, डंडे मारे और वहां से देसी घी उठाकर ले गए.

पुलिस उकसाती है व्यापारियों को

व्यापारियों ने बताया कि थाना पुलिस इससे पहले भी कई बार निर्दोष दुकानदारों पर अत्याचार करती आई हैं. उन पर लाठियां बरसाई हैं. ऐसा कोरोना की आड़ में कई बार हो चुका है. इस मौके पर नगर प्रधान ईश्वर बंसल,उप प्रधान राधेश्याम बिदल, सचिव सुरेश गर्ग ने बताया कि पुलिस का रवैया तानाशाही पूर्ण है. जो व्यापारियों को उकसाने का काम कर रहा है.

यह भी पढ़े -   अंधविश्वास में डूबकर दोस्ती का कत्ल, तांत्रिक के कहने पर घर बुलाकर काट डाला

पुलिस ने आरोपों से किया इनकार

इस मामले में जब थाना प्रभारी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में लॉकडाउन लगाया गया है. इसकी व्यवस्था देखना पुलिस का काम है. यदि मंडी में निर्धारित समय के बाद दुकानें खुली होती हैं. तो पुलिस वहां कार्यवाही करती हैं.जब पुलिस वहां पहुंची तो दुकानदार सामान छोड़कर चला गया. पुलिस ने सामान उठाकर दुकान के अंदर रखा. कोई भी सामान अपने साथ पुलिस नहीं लेकर आई.कुछ व्यापारी पुलिस पर दबाव बनाने के लिए यह सब बातें कह रहे हैं.किसी दुकानदार को कोई लाठी नहीं मारी गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!