15 मई से शुरू होंगे इन राशि के जातकों के अच्छे दिन, सूर्यदेव करेंगे राशि परिवर्तन

ज्योतिष । ज्योतिष में सूर्य देव को विशेष स्थान प्राप्त है. बता दे कि सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा माना जाता है. हर महीने सूर्य देव राशि परिवर्तन करते हैं  ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ व अशुभ प्रभाव पड़ता है. अब 15 मई को सूर्य देव राशि परिवर्तन करने वाले हैं. उनके वृषभ राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को तो शुभ परिणाम मिलेंगे, तो कुछ को अशुभ फल की प्राप्ति होगी. आज हम आपको इस खबर में बताएंगे कि सूर्य के राशि परिवर्तन से राशियों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा.

Jyotish

इन राशियों पर पड़ेगा सूर्य के राशि परिवर्तन का प्रभाव

मेष राशि: मन परेशान हो सकता है, मानसिक शांति के लिए प्रयास करें. कार्य क्षेत्र में बदलाव के योग भी बन रहे हैं.

वृष राशि : धैर्य से काम ले, मानसिक शांति बनी रहेगी. कारोबार में कुछ परिवर्तन हो सकता है. किसी दोस्त से प्रस्ताव मिल सकता है.

यह भी पढ़े -   शनि जयंती के दिन 30 मई को करें ये उपाय, खुशियों से भर जाएगा जीवन

मिथुन राशि : मन प्रसन्न बना रहेगा, जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें.नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. वाहन सुख बढ़ेगा.

कर्क राशि : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. धैर्य से काम ले. माता की सेहत का विशेष ध्यान रखें. लेखन कार्य से आय में वृद्धि होगी.

सिंह राशि : मन प्रसन्न रहेगा, पठन-पाठन में रुचि रहेगी. कारोबार में सुधार होगा. लाभ में वृद्धि के योग बन रहे हैं, मित्रों का सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़े -   घर में लक्ष्मी के आने से पहले मिलते हैं यह संकेत, अगर आपको भी मिले तो होने वाले हैं मालामाल

कन्या राशि : कारोबार में सुधार होगा किसी मित्र का भी सहयोग मिल सकता है, लेखन कार्य से आपकी आय में वृद्धि हो सकती है.

तुला राशि : मन प्रसन्न रहेगा, घर में धार्मिक कार्य होंगे, वहीं धन की स्थिति में सुधार होगा, नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

वृश्चिक राशि : बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बच कर रहे, कारोबार पर ध्यान दें. मित्रों का सहयोग मिलेगा जिससे पारिवारिक जीवन भी सुखमय बना रहेगा.

धनु राशि : वाणी में मधुरता रहेगी, आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में बदलाव के भी अवसर मिलेंगे, कार्य क्षेत्र में बदलाव हो सकता है.

यह भी पढ़े -   Vastu Tips: बुरी किस्मत से पीछा छुड़ाना है तो भूलकर भी इस दिन न खरीदे नया झाड़ू

मकर राशि : मन अशांत हो सकता है, नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं वहीं तरक्की के भी योग बन रहे हैं.

कुंभ राशि : पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें, परिवार का साथ मिलेगा वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

मीन राशि : पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी शैक्षिक कार्यों के शुभ परिणाम मिलेंगे. नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है,  वही आपका परिश्रम भी बढ़ेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!