शनिदेव बढ़ाएंगे इन राशि के जातकों की समस्याए, इन बातों का रखें विशेष ध्यान

ज्योतिष | शनिदेव को ज्योतिष शास्त्र में विशेष स्थान प्राप्त है. शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है. जिस व्यक्ति पर भी शनि की दृष्टि पड़ती है, उसके जीवन की परेशानियां बढ़ जाती है. शनि के अशुभ प्रभावों से व्यक्ति का जीवन बुरी तरह प्रभावित होता है. बता दें कि 23 अक्टूबर तक शनिदेव वक्री अवस्था में रहेंगे. जिस वजह से कुछ राशि के जातकों की परेशानियां अब बढ़ने वाली है. इन राशियों को 23 अक्टूबर तक विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़े -   नवरात्रि के पहले दिन घर में जरूर लाए यह 5 चीजें, खुशियों से झोली भर देगी मां शैलपुत्री

SHANI DEV

 

इन राशि के जातकों की बढ़ने वाली है परेशानियां 

कुंभ राशि :- इस राशि के जातकों के धैर्य में कमी रहेगी, आप संयम से काम लें. कार्य क्षेत्र में भी अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. खर्चों में खूब वृद्धि होगी, वहीं, आय के साधनों में भी कमी आ सकती है.

यह भी पढ़े -   Navratri Special: इस तरह करें नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा, कलश स्थापना के लिए शुभ मुहूर्त

धनु राशि :- इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में कमी आएगी. जातकों को शांत रहने की आवश्यकता है. स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान दें. वस्त्रों पर खर्च अधिक बढ़ सकता है, ज्यादा परिश्रम की आवश्यकता है.

तुला राशि :- इस राशि के जातकों का मन परेशान रह सकता है. मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें. वहीं, संतान के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आपका दैनिक जीवन भी व्यवस्थित होगा, स्वास्थ्य की तरफ विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

यह भी पढ़े -   अक्टूबर के महीने में 7 ग्रह करेंगे गोचर, इन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

मिथुन राशि :- इस राशि के जातक काफी निराश रहने वाले हैं. जिस वजह से असंतोष के भाव बढ़ेंगे. खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी. वहीं, आत्मविश्वास में कमी आएगी. अफसरों से भी मतभेद हो सकता है. वाहन के रखरखाव की वजह से आपका खर्च बढ़ने वाला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!