सूर्यदेव ने बदला नक्षत्र: अब इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बरसेगा खूब धन

ज्योतिष शास्त्र | सूर्य देव ने 22 जून को नक्षत्र परिवर्तन किया है . बता दे कि सूर्य गोचर की तरह नक्षत्र परिवर्तन भी काफी राशियों को प्रभावित करेगा. भास्कर इस समय आद्रा नक्षत्र में है. वे 6 जुलाई तक इसी नक्षत्र में रहेंगे. इस दौरान तीन राशियों पर इनकी जमकर कृपा बरसेगी. इससे पहले 15 जून को सूर्य ने मिथुन राशि में प्रवेश किया था. ज्योतिष में ऐसा माना गया है कि रवि जब आद्रा नक्षत्र में होते हैं, तब वह काफी शुभ परिणाम देते हैं. इस दौरान महादेव और भगवान विष्णु की पूजा भी करनी चाहिए, ऐसा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती है.

यह भी पढ़े -   Sawan 2022: इस दिन से शुरू हो रहा है श्रावण मास, इस विधि से करे पूजा

Jyotishi

इन राशि के जातकों की बदलने वाली है किस्मत 

मिथुन राशि :- आद्रा नक्षत्र में सूर्य मिथुन राशि वालों को काफी अच्छे परिणाम देने वाले हैं. इनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, वही प्रमोशन -इंक्रीमेंट मिलने के योग भी बन रहे हैं. ऑफिस में मान सम्मान बढ़ेगा, सारे काम समय पर पूरे होंगे. नए कार्य शुरू करने के लिए भी यह समय काफी शुभ है. आपको हर समस्या से छुटकारा मिलेगा, साथ ही स्थान परिवर्तन का योग भी बन रहा है.

कन्या राशि :- सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आया है. जुलाई के पहले ही सप्ताह में इस राशि के जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. वही नौकरी व्यापार में सफलता के भी योग बन रहे हैं. जो भी लोग सरकारी नौकरी पाने का सपना रखते हैं उनका सपना पूरा होगा. करीबी व्यक्ति से आपको सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़े -   इन राशियों के जातकों पर मेहरबान होने वाले हैं शुक्र, 10 दिन में बदल जाएगी इनकी किस्मत

सिंह राशि :- सिंह राशि वालों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन काफी खुशियां लेकर आएगा. आपके रुके हुए सारे काम पूरे होंगे, धन और प्रतिष्ठा मिलेगी. आपका भाग्य सूर्य की तरह चमकने वाला है. नया वाहन खरीदने के लिए भी यह समय काफी शुभ है. निवेश में आपको मुनाफा होगा. प्रतियोगी परीक्षा में परिणाम आपके पक्ष में आएंगे. पैतृक संपत्ति में हिस्सेदारी मिलने के योग भी बन रहे.

यह भी पढ़े -   जुलाई महीने में तीन बार राशि परिवर्तन करेंगे बुध, इन राशि के जातकों की बदलेगी किस्मत

वृश्चिक राशि :- करियर में बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत मिल रहे हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से अधिकारी काफी प्रसन्न होने वाले हैं. आर्थिक स्थिति में भी काफी सुधार होने वाला है. आपके घर और बाहर दोनों जगह प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा. वैवाहिक चर्चाओं में भी सफलता मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता अर्जित करने के योग बन रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!