इन राशि के जातकों के लिए 23 दिन रहेंगे भारी, बढ़ सकती है आर्थिक परेशानियां

ज्योतिष डेस्क | ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंडली में हर ग्रह और नक्षत्र का शुभ और अशुभ प्रभाव होता है. इसी प्रकार नौ ग्रहों में से एक ग्रह शुक्र है, जो 18 जून को राशि परिवर्तन करके वृषभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को लाभ होने वाला है, तो कुछ राशियों के लिए यह गोचर अशुभ साबित होगा. एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा के अनुसार शुक्र के गोचर करने से 3 राशियों के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ने वाला है.

Jyotishi

इन तीन राशि के जातकों की बढ़ने वाली है परेशानियां  

इन राशियों की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो सकती है. किसी भी कार्य में सफलता पाने के लिए जातको को कई गुना अधिक मेहनत भी करनी पड़ सकती है. इसके साथ ही उन्हें परिवारिक मतभेदों का भी सामना करना पड़ सकता है. आज की इस खबर में हम आपको बताएंगे कि सूर्य के गोचर से किन राशियों के जातकों पर विपरीत प्रभाव पड़ने वाला है.

मिथुन राशि : शुक्र का यह गोचर आप के व्यय भाव में होने जा रहा है, जहां पर बुद्धदेव पहले से ही विराजमान है. खर्चों की अधिकता भी रहने वाली है. आर्थिक पक्ष डामाडोल रह सकता है. वहीं स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां भी बढ़ने वाली है. विदेश में इंपोर्ट एक्सपोर्ट से जुड़े व्यापार में लाभ हो सकता है, दांपत्य जीवन में तनाव रहने वाला है. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है.

यह भी पढ़े -   अच्छे दिन आने से पहले शनिदेव देते हैं यह 7 शुभ संकेत, जल्द बदलने वाली होती है आपकी किस्मत

तुला राशि : शुक्र आपकी राशि के अधिपति होकर अष्टम स्थान पर विचरण करेंगे. सफलता प्राप्त करने के लिए आपको कठिन परिश्रम करना पड़ेगा, वही आपकी आर्थिक उलझने भी बढ़ सकती हैं. आपके पारिवारिक जीवन में काफी उथल-पुथल रहने वाली है. दांपत्य जीवन में भी समस्याएं बढ़ सकती है. धार्मिक जीवन में रुचि रहेगी.
धनु राशि : शुक्र का यह राशि गोचर छठे स्थान पर होने वाला है, जिससे आपकी आर्थिक समस्याएं बढ़ सकती हैं. आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. पैसों के लेनदेन को लेकर काफी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. शत्रु पक्ष हावी हो सकता है, वही नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. अनावश्यक खर्चों की अधिकता रह सकती हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!