कल शुक्र करने वाले हैं राशि परिवर्तन, इन राशि के जातकों की बढ़ने वाली है मुसीबतें

ज्योतिष | शुक्र ग्रह 7 अगस्त को सुबह 5:21 पर अपने मित्र के घर मिथुन राशि से निकलकर चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश कर जाएगे. बता दें कि चंद्रमा और शुक्र का संबंध बहुत अच्छा नहीं होता. कई बार ऐसी भी परिस्थितियां बन जाती है कि इस संबंध से लोगों को अच्छा लाभ मिलता है. शुक्र यहां पर 31 अगस्त तक रहने वाले हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन से हर राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ने वाला है.

Jyotishi

इन राशि के जातकों की बढ़ने वाली है मुश्किलें

मेष राशि : इस राशि के जातकों का लग्जरी वस्तुओं के प्रति आकर्षण बना रहेगा. भूमि, भवन, वाहन, कृषि और शिक्षा के क्षेत्र में ज्यादा संघर्ष करना पड़ेगा. मन में टेंशन रहेगी, विदेशी व्यापार प्रभावित होगा. विदेश जाना तथा लंबी दूरी की यात्रा बन सकती हैं. 20 अगस्त से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृषभ राशि : इस राशि के जातकों का मान- सम्मान बढ़ने वाला है. भाई बंधुओं का भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा. 10 अगस्त से 20 अगस्त तक आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है, इनकम के मार्ग बाधित हो सकते हैं. आपकी लव लाइफ काफी बढ़िया होने वाली है.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

मिथुन राशि : इस राशि के जातको को नौकरी में प्रमोशन, कारोबार, विवाह कार्य और पैतृक सुख संपदा आदि के मार्ग में रुकावट आ सकती हैं. 20 अगस्त के बाद से अच्छा समय शुरु हो जाएगा, मान- सम्मान, यश, सुख -समृद्धि और साधनों में वृद्धि होगी.

कर्क राशि : आईटी व कंप्यूटर सेक्टर की पढ़ाई करने वालों के लिए मौजूदा समय काफी अच्छा है. आय के नए स्रोत बनेंगे, मान-सम्मान, पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. महिला सहकर्मियों के साथ विवाद ना करें.

सिंह राशि : अचानक से आपका खर्च बढ़ने वाला है. भाई बंधुओं से भी आपकी अनबन हो सकती है. गर्भवती महिलाओं को विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है. कारोबार भी कुछ ठंडा ही रहने वाला है. 20 अगस्त के बाद से परिस्थितियों में बदलाव हो सकता है.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

कन्या राशि : इंपोर्ट-एक्सपोर्ट कारोबारियों को लाभ होने वाला है. मौजूदा समय में आपको गवाही देने से बचना है. गर्भवती महिलाओं को सेहत का विशेष ध्यान रखना है. नौकरी में प्रमोशन और कारोबार में तरक्की के योग भी बन रहे हैं.

तुला राशि : कार्य, नौकरी और तरक्की में बाधा आ सकती है. स्वास्थ्य पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव और जमीन जायदाद के कार्य में रूकावट आ सकती है.

वृश्चिक राशि : इस राशि के जातकों के भाग्य में मंद वृद्धि होगी, लेकिन चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. पिता पक्ष की तरफ से आपको सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति काफी कमजोर रहेगी. 20 अगस्त के बाद आपके रुके हुए काम चुटकियों में पूरे हो जाएंगे.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

धनु राशि : नौकरी में दिक्क़ते- परेशानियां बढ़ सकती है. कारोबारियों का पार्टनर से विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. 17 अगस्त के बाद से कारोबार में वृद्धि और नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं.

मकर राशि : दांपत्य जीवन में परेशानियां बढ़ सकती है. मान-सम्मान व कारोबार बढ़ेगा. 20 अगस्त के बाद से विद्यार्थी का पढ़ाई में भी अच्छा प्रदर्शन रहेगा.

मीन राशि : जो लोग परिवार बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं, उन्हें अच्छी खबर मिल सकती हैं. कला, सिनेमा और अभिनय के क्षेत्र में लोगों को कामयाबी मिलने वाली है. आपका दांपत्य जीवन भी काफी सुखमय रहने वाला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!