Guru Purnima के दिन बन रहा है त्रिग्रही योग, इन तीन राशि के जातक को होगा धन लाभ

ज्योतिष, Guru Purnima | आषाढ़ महीने की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा कहा जाता है. बता दे कि अबकी बार गुरु पूर्णिमा 13 जुलाई बुधवार को पड़ने वाली है. इस दिन गुरु की पूजा का विधान है. इसलिए शिष्य इस दिन अपने गुरु की पूजा कर उनसे आशीर्वाद प्राप्त करते हैं. गुरु पूजन की परंपरा पौराणिक काल से चली आ रही है, आज के मौजूदा समय में भी इसका उतना ही महत्व है. वही ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अब की बार गुरु पूर्णिमा पर ग्रहों का खास संयोग भी बन रहा है, जिसे त्रिग्रही योग नाम दिया गया है. इस दिन सूर्य, बुध और शुक्र, मिथुन राशि में एक साथ विराजमान रहेंगे. त्रिग्रही योग कुछ राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है. आज की इस खबर में हम आपको इन्हीं राशियों के बारे में जानकारी देंगे.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

guru punima

इन तीन राशियों के लिए खास होगा त्रिग्रही योग

धनु राशि :- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार त्रिग्रही योग इस राशि के जातकों को शुभ परिणाम देने वाला है. इस योग के प्रभाव से तरक्की के नए रास्ते खुल रहे हैं. वही कार्यस्थल पर अधिकारियों का भी भरपूर सहयोग मिलने वाला है. निवेश करने के लिए यह अच्छा समय है. भवन और वाहन सुख का भी भरपूर आनंद मिलेगा. जो लोग सरकारी सेवा में है, उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है.

वृषभ राशि :- गुरु पूर्णिमा के दिन बनने वाला त्रिग्रही योग इस राशि के जातकों के लिए काफी अच्छे परिणाम लाएगा. आपको आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. उधार दिया हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है. बिज़नेस में आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं, रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ने वाली हैं.

यह भी पढ़े -   Raksha Bandhan Special: अबकी बार रक्षाबंधन पर भद्रा का साया, इस वजह से भद्राकाल में नहीं बांधा जाता रक्षासूत्र

मिथुन राशि :- त्रिग्रही योग मिथुन राशि से संबंधित जातकों के लिए काफी अच्छे परिणाम देने वाला है. ग्रहों के शुभ प्रभाव से करियर में आपको सफलता मिलेगी. वही फिजूलखर्ची पर भी लगाम लगेगी. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बढ़िया होने वाली है, किस्मत का आपको भरपूर सहयोग मिलेगा. माता -पिता और गुरु का विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा, जिससे आपका मन भी हर्षित रहेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!