गणेश चतुर्थी से इन राशियों पर मेहरबान होंगे शुक्र देव, शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन

ज्योतिष डेस्क | ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह को काफी शुभ ग्रह माना जाता है. जिस भी राशि पर शुक्र ग्रह मेहरबान होता है, रातो रात उसका अच्छा समय शुरू हो जाता है. शुक्र ग्रह को ऐश्वर्य, सुख- समृद्धि, धन, प्रेम वैवाहिक जीवन का कारक माना जाता है. बता दें कि शुक्र ग्रह वृष और तुला राशि के स्वामी हैं. वही मीन राशि में यह उच्च होते हैं, जबकि कन्या राशि में इन्हें नीच का माना गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज शुक्र का गोचर होने जा रहा है.

यह भी पढ़े -   आज से शुरू हो रहे हैं इन राशि के जातकों के अच्छे दिन, जानिये सप्ताहिक राशिफल

Ganpati Ganesh

वही देश भर में आज गणेश चतुर्थी का त्योहार भी धूमधाम से मनाया जा रहा है. गणेश चतुर्थी के दिन शुक्र देव कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. शुक्र का यह राशि परिवर्तन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद खास होने वाला है.

आज से शुरू हो रहे हैं इन राशियों के अच्छे दिन

मेष राशि :- इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन काफी लाभकारी साबित होगा. सुख समृद्धि के साथ-साथ घर में खुशियों का आगमन होगा. पिता से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा. परिवार के किसी सदस्य से उपहार मिल सकता है. आर्थिक निवेश के लिए आपका समय बहुत अच्छा है.

यह भी पढ़े -   नवरात्री में हवन के बिना अधूरी होती है पूजा, इस प्रकार करें शारदीय नवरात्री में हवन

सिंह राशि :- शुक्र का राशि परिवर्तन सिंह राशि के जातकों को प्रसन्न करने वाला है. आपके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे. नई जॉब के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं. नौकरी करने वाले लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है. करियर में भी तरक्की के कई मार्ग खुलेंगे.

कुंभ राशि :- शुक्र का राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों की खुशी से झोली भर देगा. दांपत्य जीवन भी काफी सुखमय रहने वाला है. बिजनेस करने वाले लोगों की आर्थिक स्थिति सुधरने वाली है. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग भी बन रहे हैं. व्यापारियों के कामकाज को गति मिलने वाली है.

यह भी पढ़े -   आज से शुरू हो रहे हैं इन राशि के जातकों के अच्छे दिन, जानिये सप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि :- इस राशि से संबंधित जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन काफी खास साबित होगा. आपकी आर्थिक स्थिति काफी बढ़िया रहने वाली है. मान- सम्मान में वृद्धि होगी, संतान पक्ष से भी शुभ समाचार मिलेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!