डेरा प्रेमी ने हनीप्रीत पर लगाया धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप, मामला दर्ज

Casino

करनाल | हाल ही में डेरा प्रमुख राम रहीम की तबियत खराब होने पर उसे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद कई तरह के चर्चाएं सामने आई थी. वहीं अब एक नई चर्चा सामने आई है जिसमें डेरा प्रेमी ने हनीप्रीत व उसके पति रह चुके विश्वास गुप्ता और ससुर एमपी गुप्ता पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि यह ऐसा पहला मामला है जिसमें एक डेरा प्रेमी ने ही हनीप्रीत पर आरोप लगाया हो. यह आरोप मोहाली निवासी डेरा प्रेमी कुलवंत सिंह ने लगाए हैं तथा एसएसपी करनाल को देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़े -   2 साल से घर में बंद शख्स को किया रेस्क्यू, घर में दिखा हैरान करने वाला नजारा

RAM RAHIM HANNIPREET

कुलवंत सिंह ने शिकायत में बताया है कि सोशल मीडिया पर उसने विश्वास गुप्ता और एमपी गुप्ता की एक वीडियो देखीं हैं, जिसमें बाप-बेटा ने कहा है कि डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी द्वारा उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दिलवाई गई है. जबकि धमकी भरा फोन एमपी गुप्ता को उसी के करीबी ने पैसे के लेन-देन को लेकर किया था, जिसका खुलासा खुद करनाल पुलिस कर चुकी है.

शिकायतकर्ता ने गुप्ता परिवार के ब्यान के 9 हिस्सों पर ऐतराज जताते हुए, विश्वास गुप्ता की पूर्व पत्नी हनीप्रीत पर भी मिलीभगत करके डेरा प्रमुख पर झूठे आरोप लगाने व धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर कार्यवाही की मांग की है. ये ऐसा पहला मामला है जब डेरा प्रेमी द्वारा हनीप्रीत पर मुकदमा दर्ज करने की मांग उठी है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: गांव के ही युवक के साथ भागी पत्नी, शर्म के मारे पति ने बच्चों के साथ लगा ली फांसी

शिकायतकर्ता ने साथ में यह भी बताया है कि हनीप्रीत विश्वास गुप्ता की पूर्व पत्नी है. वह अगस्त 2017 के पंचकूला दंगे की मास्टर माइंड है, इस दंगे में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी. हनीप्रीत द्वारा उसके पति और ससुर पर किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई न करना ही तीनों की मिलीभगत को दर्शाता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!