सड़क पर खड़े कैंटर से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत, तीसरा चंडीगढ़ पीजीआई रेफर

कुरुक्षेत्र | जीटी रोड पर गांव शरीफगढ़ के नजदीक सड़क पर खड़े कैंटर से एक कार की टक्कर हो गई है. इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इस हादसे में कार में सवार 3 दोस्तों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी तथा तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया था. घायल युवक को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है.

यह भी पढ़े -   3 सगे भाईयों ने किया महिला से दुष्कर्म, आरोपी फरार

ACCIDENT IMAGE

आपको बता दें कि सभी युवक पानीपत के इसराना के बताए जा रहे हैं. यह हादसा शुक्रवार सुबह 6:30 बजे के आसपास हुआ था. कार में बैठे युवकों की पहचान अमित मिनका व जितेंद्र के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया है कि जितेंद्र तथा मिनका की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि अमित गंभीर रूप से घायल हो गया था उसे चंडीगढ़ पीजीआई भेज दिया गया है. आपकी जानकारी के अनुसार कार में सवार तीनों युवक अंबाला से कुरुक्षेत्र जा रहे थे.

गांव शरीफगढ़ पहुंचने पर युवकों की कार रोड पर खड़े कैंट से जा टकराई. कार इतनी जबरदस्त थी कि कार पेंटर के नीचे जा घुसी. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर थी. उसे उपचार के लिए एलएनजेपी कुरुक्षेत्र गया था. गंभीर हालत के चलते युवक को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!