किसानों ने भाजपा के इस चेयरमैन को गली-गली दौड़ाया, देखे वायरल वीडियो

कुरुक्षेत्र । केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन का एक बार फिर से उग्र रूप देखने को मिला है. इस विरोध में किसान विशेष रूप से सत्ताधारी भाजपा पार्टी के नेताओं का पुरजोर विरोध कर रहे हैं.

KURUSHETRA NEWS TODAY 1

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हरियाणा राज्य के इस्माइलाबाद में हरियाणा के विमुक्त घुमंतू विकास बोर्ड वाइस चेयरमैन जय सिंह पाल का किसान यूनियन के किसानों ने जमकर विरोध किया. चेयरमैन को किसानों की भीड़ ने गलियों में इधर उधर बहुत दौड़ाया. चेयरमैन जय सिंह पाल का किसानों द्वारा जमकर विरोध किया गया. किसानों द्वारा चेयरमैन को गलियों में दौड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल को लेकर आमजन को राहत है या नहीं, देखें आज के लेटेस्ट रेट

किसानों को देख कर भागे चेयरमैन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम के समय जय सिंह पाल हरियाणा के इस्माइलाबाद में एक कार्यक्रम में उपस्थित हुए थे. जैसे ही इसकी सूचना किसानों को मिली, किसान वहां एकत्रित होना आरंभ हो गए. चेयरमैन जय सिंह पाल ने किसानों को देखकर वहां से भागने का प्रयास किया परंतु किसानों की भीड़ ने उन्हें भागने नहीं दिया और गलियों से ही पकड़ लिया.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल को लेकर आज फिर राहत भरी खबर, जाने क्या है आपके शहर में नया रेट

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!