हरियाणा की राजनीति में अलग रंग, इस हॉट सीट पर कांग्रेस दमदार चेहरा उतारने की तैयारी में

कुरुक्षेत्र । पिहोवा हलके की राजनीति कुछ अलग ही रंग ले रही है. कांग्रेस के झंडे के नीचे एक दमदार चेहरा उतारने की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. बता दें कि इस चेहरे को लेकर दिल्ली में बैठकों का दौर पूरा हो चुका है. 1 सप्ताह के भीतर यह चेहरा जनता के बीच होगा. अब यह देखना होगा कि कांग्रेस का नया फार्मूला कहां तक कारगर साबित होता है.

CONGRESS

हरियाणा की राजनीति अलग ही मोड़ लेती हुई

पिहोवा विधानसभा सीट हर बार हॉट सीट रही है. इस पर अब तक के इतिहास में देखा जाए, तो इनेलो और कांग्रेस का कबजा रहा है. वहीं कांग्रेस भी इस सीट को अपनी परंपरागत सीट मानती है. इनेलो बीते चुनाव में बिखर गई थी. ऐसे में भाजपा ने बाजी मारी. वहीं कांग्रेस अभी से गोटियां फिट करने लगी है. यह तो भविष्य में ही पता चलेगा कि समय आने पर किसे आशीर्वाद मिलेगा. लेकिन इस पंक्ति में नया नाम शामिल होने जा रहा है. एक दल के प्रदेश उपाध्यक्ष की बैठक 1 महीने से चल रही है. पहले दिल्ली दरबार में हाजिरी लग चुकी है. वही अब कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय दिग्गज नेताओं से बैठकों का दौर पूरा हो चुका है. इन बैठकों में काफी बातों को लेकर विचार विमर्श किया गया है.

यह भी पढ़े -   करनाल लाठीचार्ज मामले की निष्पक्ष जांच के लिए आयोग नियुक्त, एक महीने के भीतर आएगी रिपोर्ट

नए पंजाबी चेहरे ने अपने समर्थक को इशारा कर दिया है. गांव दर गांव नेता के चाहने वालों ने माहौल बनाने का जिम्मा संभाल लिया है. कांग्रेस राज में पदों पर रह रहे पूर्व सरपंच, पार्षद, चेयरमैन से संपर्क स्थापित किया जा रहा है. अगले 1 सप्ताह में चंडीगढ़ के कार्यक्रम तय होने की तैयारियां चल रही है. बता दें कि चंडीगढ़ के कार्यक्रम में पिहोवा से हजारों लोगों को ले जाने का खाका तैयार किया गया है. कांग्रेस नेता ने दावा करते हुए कहा है कि तैयारी पूरी हो चुकी है अब केवल पर्दा उठने का इंतजार बाकी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!