इंस्पेक्टर बेटे का किसान आंदोलन मे लाठीचार्ज करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पिता ने छोड़ा इनेलो जिला अध्यक्ष का पद

कुरुक्षेत्र । करनाल के बसताड़ा टोल पर पुलिस इंस्पेक्टर बेटे हरजिंद्र सिंह की किसानों पर लाठीचार्ज की वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. जिसके बाद पिता बूटा सिंह ने इनेलो के जिला अध्यक्ष का पद छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि वे इस मामले की जांच पूरी होने तक बतौर जिला अध्यक्ष कोई भी काम नहीं करेंगे. वही पिता व परिवार द्वारा अपने बेटे को पुलिस की वर्दी का फर्ज निभाने की बात कही गई. इंटरनेट पर वायरल वीडियो को उन्होंने एक षड्यंत्र बताया. बता दें कि हरजिंद्र सिंह करनाल पुलिस में सीआइए -3के इंचार्ज है. 27 अगस्त की रात को करनाल डेरा कार सेवा में ड्यूटी दे रहे थे. जब बसताडा के हालात बेकाबू हुए गए तो उन्हें बुलाया गया. अगर वह उस दिन अपना फर्ज नहीं निभाते तो हालात और भी बेकाबू हो जाते.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

karnal sdm viral video

इंस्पेक्टर बेटे के लाठीचार्ज पर पिता ने छोड़ा जिला अध्यक्ष का पद

वहीं इनेलो के जिला अध्यक्ष बूटा सिंह मंगलवार को पूरे परिवार के साथ गांव लुखी स्थित अपने घर पर मीडिया से रूबरू हुए. परिवार के सदस्यों ने किसान आंदोलन में अब तक किए गए संघर्ष और योगदान के बारे में बातचीत की. वही इंस्पेक्टर हरजिंद्र सिंह के चाचा डॉक्टर मेजर सिंह ने कहा कि वे पांच भाई है. उनके बड़े भाई बूटा सिंह इनेलो के जिला अध्यक्ष और निरीक्षक हरजिंद्र सिंह के पिता है. वही उनका भतीजा डॉक्टर जसविंदर सिंह खैरा जननायक जनता पार्टी में युवा जिला अध्यक्ष है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर उनके परिवार पर किसानों के खिलाफ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

उन्होंने कहा कि वह सबसे पहले एक किसान है, उनके बड़े भाई इनेलो के जिला अध्यक्ष है. उन्होंने कहा कि इनेलो एक ऐसी पार्टी है जो पहले दिन से किसानों के साथ खड़ी है. वही हरजिंद्र सिंह का भाई भी 9 महीने से किसान आंदोलन में शामिल है. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार शुरू से ही किसानों के हित के लिए खड़ा है. वही बूटा सिंह ने कहा कि इस तरह की बातें कही जा रही है कि जजपा नेता का चचेरा भाई होने पर वह किसानों से बदला ले रहा है.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

उन्होंने कहा कि इस बात को छुपाया जा रहा है कि हरजिंद्र सिंह इनेलो के जिला प्रधान के बेटे हैं. हमें किसानी से ही बाहर किया जा रहा है. हरजिंदर सिंह भी ड्यूटी से आने के बाद एक किसान की तरह काम करते हैं उन्होंने कहा कि हमारे लिए पहले किसान हैं. उन्होंने कहा कि यह वीडियो विदेशों में भी वायरल हो रहा है काफी लोगों के उनके पास फोन आ रहे हैं, उन्होंने कहा कि हमारी कौम किसानी है और वह अपनी कौम के साथ है. इस तरह से किसी मामले को जोड़ना गलत है. उन्होंने कहा कि हरजिंद्र सिंह ने ऐसा कोई काम नहीं किया, उनके भतीजे ने अपनी ड्यूटी पूरी इमानदारी से निभाई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!