कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी फाइनल ईयर की डेट शीट कुछ देर बाद होगी अपलोड

कुरुक्षेत्र | कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की डेट शीट कुछ देर बाद अपलोड होगी . कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी कुछ ही देर बाद फाइनल ईयर के स्नातक व स्नातककोर की परिक्षा की डेट शीट अधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करने जा रही है. आपको बता दें कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की स्नातक की परीक्षाएं 10 सितंबर से शुरू होंगी जबकि स्नातक कोर की परीक्षाएं 15 सितंबर से शुरू होने वाली है. कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की तरफ से 30 सितंबर तक सभी स्नातक व स्नातकोत्तर परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी.

यह भी पढ़े -   शोध को बढ़ावा देने के लिए कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी उठाने जा रही हैं ये बड़े कदम, जानिए क्या होंगे फायदे

Kurukshetra University Kurukshetra

 

 

रोल नंबर होंगे ऑनलाइन जारी

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की तरफ से फाइनल ईयर के विद्यार्थियों की परीक्षा हेतु रोल नंबर कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही ऑनलाइन जारी कर दिए जाएंगे जिससे बच्चे परीक्षा में  भाग ले पाएंगे.

ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरह होंगी परीक्षाएं

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की तरफ से परीक्षाएं ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों मोड में आयोजित की जाएंगी. परीक्षा नियंत्रक डॉ हुकम सिंह ने बताया कि परीक्षा ऑनलाइन मोड में अपन दोनों माध्यम से ली जाएंगी. परीक्षा ऑनलाइन परीक्षा में 50% प्रश्नों को विद्यार्थियों द्वारा हल करना होगा

यह भी पढ़े -   अब किसी भी स्कूल में नहीं बैठेंगे एक बैंच पर दो से ज्यादा विद्यार्थी, जानिये पूरा मामला

ईमेल से भेजा जायेगा प्र्शन पत्र

आपको बता दें प्रश्न पत्र विद्यार्थियों को ऑनलाइन ईमेल के माध्यम से भेज दिए जाएंगे. जिसमें बच्चों को भी A4 साइज पेज पर उनके उत्तर लिखकर वापस ईमेल के द्वारा उन्हें यूनिवर्सिटी पहुंचाना है. इस ऑनलाइन परीक्षा के लिए बच्चों को 3 घंटे की समय अवधि दी जाएगी. कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी इंटरमीडिएट सेमेस्टर के बच्चों का रिजल्ट भी जारी कर चुका है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!