इसे बोलते हैं घर की नगरपालिका, साक्षी खुराना बनी चैयरमेन, पति, सास और जेठानी बनें पार्षद

लाडवा | हरियाणा में बुधवार को शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम जारी हुए हैं. कुरुक्षेत्र जिलें की लाडवा नगरपालिका चेयरमैन सीट से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी खुराना ने जीत दर्ज की. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुमित बंसल के 4402 वोटों के मुकाबले 5818 वोट हासिल कर जीत दर्ज की. इससे पहले भी साक्षी पिछले पांच साल नगर पालिका अध्यक्ष रही है.

यह भी पढ़े -   सितंबर में हो सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव, देखें लेटेस्ट अपडेट

sakshi khurana

खास बात यह रही कि साक्षी ने तो भाजपा की सीट पर दर्ज की ही, साथ ही इस चुनाव में उनके परिवार के तीन और प्रत्याशियों ने जीत का परचम लहराया. लाडवा नगर पालिका के चेयरमैन के लिए साक्षी खुराना जीती तो वहीं उसी क्षेत्र से उनके पति अमित खुराना, उनकी जेठानी और उनकी सास ने भी पार्षद पद पर जीत का परचम लहराया है. चेयरपर्सन साक्षी खुराना के अलवा उनके पति अमित खुराना वार्ड नंबर 10, उनकी जेठानी स्मृति खुराना वार्ड नंबर 7 और उनकी सास कौशल्या वार्ड नंबर 5 से पार्षद पद पर जीत हासिल की है. यह सभी भाजपा की टिकट पर चुनावी रण में थे.

लाडवा नगरपालिका क्षेत्र से साक्षी खुराना और उसके परिवार की जीत पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने बधाई दी. वहीं क्षेत्र से भी बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. साक्षी खुराना को बधाई देने पूर्व विधायक पवन सैनी भी पहुंचे. वहीं साक्षी और उनके परिवार के सदस्यों की जीत पर लोगों ने जमकर जश्न मनाया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!