शादी समारोह में भाभी ने तमंचे पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो जबरदस्त वायरल

महेंद्रगढ़ । आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला हाथों में पिस्तौल लेकर किसी शादी समारोह में नाचती हुई नजर आ रही है. जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा यह वीडियो रूपवास क्षेत्र के एक गांव में हुए शादी समारोह का है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की बेटियों का जलवा है कायम, अब इस बेटी ने ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट में हासिल की 5वीं रैंक

SADI DANCE

जिस शादी समारोह का यह वीडियो है, उस शादी समारोह में पिस्तौल को हाथ में लेकर नाचने वाली महिला भी उसी शादी समारोह में आई थी और डांस पार्टी के समय उस महिला ने पिस्तौल को हाथों में लेकर बहुत ठुमके लगाए. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन तमंचे पर डिस्को का यह वीडियो वायरल बहुत हो रहा है.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: हिसार में 12 अगस्त से अग्निवीरों की भर्ती, यहां करें रजिस्ट्रेशन

एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ महिलाएं शादी समारोह में नाच रही हैं और उनमें से एक के हाथ में पिस्तौल टाइप की एक हथियार है. हमारी जानकारी में अभी तक यह सामने नहीं आया है कि यह वीडियो भरतपुर का है या फिर भरतपुर से संबंधित है. लेकिन इसकी जांच करवाई जाएगी. अगर वीडियो भरतपुर से संबंधित हुआ तो इस हथियार की भी जांच करवाई जाएगी कि यह असली है या नकली है. -मूल सिंह राणा, एएसपी, भरतपुर.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!